दैनिक भास्कर हिंदी: कंगना नहीं बनना चाहतीं खान्स की हीरोइन...बताई ये वजहें

September 15th, 2017

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कंगना रनौत बॉलीवुड की 'क्वीन' केवल नाम की नहीं हैं, वो कई बार कुछ ऐसा कर जाती हैं कि वाकई लगता है कि ऐसा केवल एक क्वीन ही कर सकती है। बॉलीवुड और अपने रिश्तों पर खुलकर बात करने वाली कंगना ने पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर करने का मन बना ही लिया है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जिन बॉलीवुड खान्स के साथ काम करने के लिए हसीनाएं दुआएं मांगती हैं उन्हीं खान्स के साथ काम करने से  कंगना ने मना कर दिया है।

कंगना बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों के ऑफर्स को ठुकरा चुकी हैं, लेकिन इसके इसके पीछे की वजह कंगना का घमंड नहीं हैं।  दरअसल, कंगना का मानना है कि जिस फिल्म में बड़े स्टार्स होते हैं उस फिल्म में एक्ट्रेस के लिए कुछ खास नहीं होता। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने हाल ही में उन दो बड़े स्टार्स की फिल्मों को ना कहा है, जिनके साथ फिल्म करने के लिए एक्ट्रेस तरसती रहती हैं। वो दो बड़े नाम है सलमान खान और आमिर खान।

खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ से पहले 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' कंगना रनौत को ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। कंगना की सोच थी कि जब फिल्म में आमिर और अमिताभ बच्चन जैसे दो बड़े सुपरस्टार पहले से ही मौजूद हैं तो उनके लिए फिल्म में कोई खास काम नहीं होगा। खबर तो यह भी थी कि सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' में भी अनुष्का शर्मा की जगह उन्हें साइन करने की बात चल रही थी लेकिन बात नहीं बनी।

अब जिन खान्स का दबदबा इंडस्ट्री में है, उनकी फिल्म ठुकराने की हिम्मत तो केवल क्वीन ही कर सकती हैं।