अभिनेता बनने से पहले दवा के गोदाम में सानंद वर्मा ने गुजारी थी रात

Before becoming an actor, Sanand Verma had spent the night in the drugstore.
अभिनेता बनने से पहले दवा के गोदाम में सानंद वर्मा ने गुजारी थी रात
भाबीजी घर पर हैं अभिनेता बनने से पहले दवा के गोदाम में सानंद वर्मा ने गुजारी थी रात
हाईलाइट
  • अभिनेता बनने से पहले दवा के गोदाम में सानंद वर्मा ने गुजारी थी रात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भाबीजी घर पर हैं में अनोखे लाल सक्सेना के रूप में नजर आने वाले अभिनेता सानंद वर्मा ने अपने शुरूआती संघर्षो और अब जहां वह हैं वहां पहुंचने के लिए उन्हें क्या करना पड़ा इस पर चर्चा की।

सानंद ने कहा, जब मैं अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई आया तो मेरे पास रहने के लिए कोई जगह नहीं थी। मुझे अपने करियर के शुरूआती दिनों में एक दवा कंपनी के गोदाम में सोना याद है। चूंकि मैंने दिल्ली में पत्रकारिता की थी इसलिए मुझे एक समाचार प्रकाशन में नौकरी मिली और मैंने वहां काम करना शुरू कर दिया।

और बाद में मैं आगे बढ़ा और एक कॉपोर्रेट कर्मचारी बन गया जहां मुझे बहुत अच्छा समय देखने को मिला और बहुत अच्छी तनख्वाह मिली। लेकिन फिर मैंने अभिनेता बनने के लिए अपनी 50 लाख रुपये की वार्षिक कॉर्पोरेट नौकरी छोड़ दी क्योंकि मैं हमेशा बचपन से ही अभिनेता बनना चाहता था।

उन्होंने अपने सपनों का पीछा करते हुए अपने जीवन के कठिन समय के बारे में साझा किया, मैं ऑडिशन देने के लिए एक दिन में लगभग 50 किलोमीटर पैदल चलता था। अपनी नौकरी से इस्तीफा देने के बाद मैंने अपना सारा पैसा घर में लगा दिया और अपनी कार बेच दी। मैं अपने कॉपोर्रेट करियर में बहुत पैसा कमाता था मैं एक लक्जरी जीवन शैली जीता था और बसों और ट्रेनों में सफर नहीं करता था।

मेरा अभिनय करियर विज्ञापनों से शुरू हुआ और बहुत से लोग इस बात से अनजान हैं कि मैं भाबीजी घर से पहले एक दर्जन से अधिक टेलीविजन शो में दिखाई दिया था। मैं अपने निर्देशक शशांक बाली जी की मदद से भाभी जी घर पर हैं में अनोखे लाल सक्सेना की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली था और उस क्षण से मेरे लिए कोई मोड़ नहीं था।

वह अभिनेता जो मर्दानी, रेड, सीआईडी, एफआईआर जैसी परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं और कई अन्य दर्शकों से मिल रहे प्यार और प्रतिक्रिया से काफी संतुष्ट हैं।

उन्होंने कहा, जब बच्चे मेरे चरित्र को पसंद करते हैं और उसकी नकल करने की कोशिश करते हैं तो मुझे आश्चर्य होता है। उनके प्यार ने मुझे एक घरेलू नाम बना दिया है। मैं इतना प्यार और प्रशंसा पाकर धन्य महसूस करता हूं। भाबीजी घर पर है एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story