आलिया से शादी से पहले रणबीर करेंगे बैचलर पार्टी, इस खास जगह पर होगी पार्टी और आएंगे ये सेलेब्स

Before marrying Alia, Ranbir will do bachelor party, party will be held at this special place and these celebs will come
आलिया से शादी से पहले रणबीर करेंगे बैचलर पार्टी, इस खास जगह पर होगी पार्टी और आएंगे ये सेलेब्स
आलिया-रणबीर की शादी आलिया से शादी से पहले रणबीर करेंगे बैचलर पार्टी, इस खास जगह पर होगी पार्टी और आएंगे ये सेलेब्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा पूरे बी-टाउन में हो रही है। लवबर्ड्स इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बीजी चल रहे हैं। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक 17 अप्रैल को आरके हाउस में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में दोनों शादी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में आए एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर अपनी शादी से पहले एक बैचलर पार्टी होस्ट करने की प्लैनिंग कर रहे हैं।

बैचलर पार्टी की गेस्ट लिस्ट 
रणबीर और आलिया फिलहाल अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी बीजी होने के बावजूद शेड्यूल के बीच शादी से जुड़े समारेह के लिए तैयारियां कर रहें हैं। शादी की खबरों के बीच, रणबीर की बैचलर पार्टी की भी खबरे सामने आई आ रही है। इस पार्टी में शामिल होने वाले सेलेब्स की लिस्ट सामने आ गई है और फैंस भी इसका बेस्ब्री से इसका इंताजार कर रहे हैं।

कॉर्डेलिया क्रूज पर पार्टी
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आई बैचलर पार्टी की लिस्ट में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी रहेंगे जो उनके करीबी हैं। रणबीर अपनी बैचलर पार्टी कॉर्डेलिया क्रूज पर कर सकते हैं, जो आर्यन खान ड्रग केस के बाद काफी सुर्खियों में था। इसमें बॉलीवुड के उनके करीबी दोस्त और उनके बचपन के दोस्त शामिल होंगे।

शादी के बाद पूरे करेंगे प्रोजेक्ट्स
मीडिया रिपोर्टस का यह भी कहना है कि शादी के तुरंत बाद ये कपल अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पर लौट जाएंगे। दोनों की कई फिल्मे पाईपलाइन में शेड्यूल है, जिसकी वजह से उनका हनीमून पर जाने का फिलहाल कोई प्लैन नहीं है। 
 

Created On :   5 April 2022 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story