एक मां होने के नाते सोनाली खरे को ना उम्र की सीमा हो में अपने किरदार को समझने में मिली मदद

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड एक मां होने के नाते सोनाली खरे को ना उम्र की सीमा हो में अपने किरदार को समझने में मिली मदद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मराठी फिल्म और टीवी एक्ट्रेस सोनाली खरे ने कहा कि वह शो ना उम्र की सीमा हो में अपने किरदार यामिनी से खुद को जोड़ सकती हैं क्योंकि वह खुद एक 15 साल की बेटी की मां हैं, इसलिए उनके लिए कहानी को समझना आसान है।

उन्होंने कहा: मैं अपने निजी जीवन में 15 साल की एक लड़की की मां हूं। इसलिए, मैं अपने करेक्टर को अच्छी तरह से समझती हूं। एक लड़की की मां होने के नाते, उसके प्रति मेरे करेक्टर की क्या जिम्मेदारियां हैं? मैं लगभग आठ साल बाद वापस आयी हूं इसलिए मैं इसे लेकर थोड़ा नर्वस थी लेकिन सेट पर हर कोई बहुत मिलनसार और मददगार है, खासकर मेरी ऑन-स्क्रीन बेटियां।

सोनाली मराठी के साथ-साथ हिंदी मनोरंजन उद्योग का भी हिस्सा रही हैं। वह हिंदी फिल्म तेरे लिए और टीवी शो प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम का हिस्सा थीं। सोनाली को 7, रोशन विला, जरा हटके, हृदयांतर जैसी मराठी फिल्मों में भी देखा गया था।

आठ साल बाद वह फिर से हिंदी शो कर रही हैं और सोनाली इसे लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने ना उम्र की सीमा हो में अपनी भूमिका के बारे में बताया कि कैसे उनकी एंट्री प्लॉट को दिलचस्प बनाने वाली है। सोनाली ने कहा, मैं इस शो में यामिनी के एक बहुत ही दिलचस्प किरदार को निभा रहा हूं। शो के नवीनतम एपिसोड में कई उतार-चढ़ाव हैं, क्योंकि मेरी बेटी दिव्या (वर्षा शर्मा द्वारा अभिनीत) और देव (मोहम्मद इकबाल खान) को अपने पिता के रूप में समझने लगती है। यामिनी एक मजबूत, आत्मनिर्भर महिला है, जो अपने परिवार की सहायता से अपनी बेटी को खुद पालती है। फलस्वरूप वह एक विदेशी राष्ट्र में रहने लगी। आगे क्या होता है।

शो की कहानी एक 20 वर्षीय मध्यवर्गीय लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे इंदौर के एक व्यवसायी से प्यार हो जाता है, जो उसकी उम्र से दोगुना है और बहुत अमीर है। यह शो यह मैसेज देने की कोशिश करता है कि जब दो लोग प्यार में होते हैं तो उम्र कोई बाधा नहीं होती है। इसमें रचना मिस्ट्री और इकबाल खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। ना उम्र की सीमा हो का प्रसारण स्टार भारत पर होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 March 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story