प्यार में होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है: विक्की कौशल

Being in love is the most beautiful feeling in the world: Vicky Kaushal
प्यार में होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है: विक्की कौशल
मनोरंजन प्यार में होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है: विक्की कौशल

डिजिटल डेस्क, नईदिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता और राष्ट्रीय क्रश विक्की कौशल ने अपने जीवन की ड्रीम गर्ल से खुशी-खुशी शादी की है। ऐसे में विक्की का मानना है कि कैसे प्यार एक व्यक्ति को पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से बेहतर बनाता है। वह कहते हैं कि उस विशेष व्यक्ति के साथ होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है।

विक्की ने लगभग तीन साल तक डेटिंग करने के बाद दिसंबर 2021 में अपनी महिला प्रेम कैटरीना कैफ से शादी की। प्यार एक व्यक्ति को कैसे विकसित करता है?इसके जवाब में लवर बॉय विक्की ने एक बातचीत में आईएएनएस से कहा, मुझे लगता है कि अगर आप सही व्यक्ति के साथ हैं, जो वास्तव में आपको आपके दिल और दिमाग में शांति और खुशी देता है, तो यह आपको खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनाता है। आप जाते हैं तो यह सकारात्मक वाइब्स पैदा करता है और सकारात्मक ऊर्जा पैदा करता है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आप सही व्यक्ति के साथ हैं और मन की शांति और खुशी आपके पास है।

34 वर्षीय स्टार ने आगे कहा, मुझे लगता है कि निश्चित रूप से उस व्यक्ति के साथ होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है और प्यार में होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है और केवल यही आप में सर्वश्रेष्ठ को बाहर ला सकता है।वर्तमान में, विक्की अपनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा की रिलीज के लिए तैयार है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है, जहां वह कियारा आडवाणी द्वारा निभाई गई अपनी प्रेमिका और भूमि पेडनेकर द्वारा निभाई गई पत्नी के बीच फंस गया है।

विक्की भारतीय फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल और गृहिणी वीना कौशल के बेटे हैं। उनका परिवार पंजाबी है, जो मूल रूप से होशियारपुर का रहने वाला है।किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह विक्की भी पंजाबी संगीत के एक उत्साही प्रशंसक हैं।विक्की का कहना है कि, मैं पंजाबी संगीत बहुत सुनता हूं। खुशी और दुख के लिए काम करने के लिए पंजाबी संगीत मेरा पसंदीदा संगीत है।गोविंदा नाम मेरा के बाद, विक्की की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं, जिनमें सैम बहादुर, लक्ष्मण उटेकर की अनाम अगली फिल्म और द ग्रेट इंडियन फैमिली शामिल हैं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Dec 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story