युवाओं के साथ काम करना प्रासंगिक बने रहने का सर्वश्रेष्ठ तरीका : राजेश तैलंग

Best way to remain relevant to working with youth: Rajesh Telang
युवाओं के साथ काम करना प्रासंगिक बने रहने का सर्वश्रेष्ठ तरीका : राजेश तैलंग
युवाओं के साथ काम करना प्रासंगिक बने रहने का सर्वश्रेष्ठ तरीका : राजेश तैलंग

मुंबई, 17 मई (आईएएनएस) अभिनेता राजेश तैलंग का कहना है कि वह हमेशा इस बात पर सपोर्टिव और इच्छुक होते हैं कि वे नवोदित और युवा फिल्मकारों के साथ काम करें, क्योंकि एक अभिनेता के रूप में प्रासंगिक बने रहने का यह सबसे अच्छा तरीका है।

तैलंग ने आईएएनएस से कहा, मैं युवा मन को जानने को लेकर काफी इच्छुक रहता हूं। मुझे यह जानने में दिलचस्पी है कि वे कैसे सोच रहे हैं, समाज के प्रति उनका ²ष्टिकोण क्या है, उनके कहानी कहने का तरीका क्या है, उनका भविष्य के प्रति ²ष्टिकोण क्या है। आखिरकार मैं एक शिक्षक हूं। मुझे अपने छात्रों और युवाओं से भी बहुत कुछ सीखने को मिलता है। कई बार मुझे लगता है कि जितना मैं उन्हें सिखाता हूं, उससे कहीं अधिक मुझे सिखाते हैं।

अभिनेता ने आगे कहा, उनकी यह भी दिलचस्पी होती है कि वे व्यावसायिक दबाव में न फंसें, इसलिए उनकी फिल्म और प्रोजेक्ट में शुद्ध कहानियां होती हैं। ये फिल्में व्यवसाय के लिए नहीं, बल्कि कई दिलों को छूने के लिए हैं।

तैलंग ने गोविंद निहलानी, केतन मेहता, और हंसल मेहता जैसे दिग्गजों के साथ काम किया है, साथ ही साथ रिची मेहता, उदयन प्रसाद, करण अंशुमन और अनुराग कश्यप जैसे फिल्मकारों के साथ भी काम किया है।

तैलंग ने कहा, मुझे याद है जब मैं कम उम्र में मुंबई आया था, हालांकि मैं एनएसडी से हूं तो मैं पुणे एफटीआईआई के लिए ट्रेन या बस लेता था। मैं अपनी खुशी के लिए छात्रों के डिप्लोमा फिल्म में अभिनय करता था।

उन्होंने हाल ही में नवोदित फिल्मकार साहिर सेठी द्वारा निर्देशित जोया नामक एक लघु फिल्म में काम किया जो एमयूबीआई इंडिया ऐप पर देखने के लिए उपलब्ध है।

Created On :   17 May 2020 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story