'भाबीजी...' सौम्या टंडन उर्फ 'गोरी मेम' जल्द ही करने वाली हैं शो में वापसी

Bhabi Ji Ghar Par Hai Fame Saumya Tandon Returning On The Show This Week
'भाबीजी...' सौम्या टंडन उर्फ 'गोरी मेम' जल्द ही करने वाली हैं शो में वापसी
'भाबीजी...' सौम्या टंडन उर्फ 'गोरी मेम' जल्द ही करने वाली हैं शो में वापसी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन का फेमस कॉमेडी शो "भाबीजी घर पर हैं" फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने 14 जनवरी को अपने पहले बेटे को जन्म दिया था। फैंस के सजेशन पर ही उन्होंने अपने बेटे का नाम "मीरान टंडन" रखा। बेटे के जन्म के बाद उन्होंने शो से दूरी बना ली और मदरहुड को एंजॉय कर रही थी।​ रिपोर्ट के अनुसार अब वे शो में दोबारा वापसी कर सकती हैं। 

​रिपोर्ट के अनुसार सौम्या कुछ नियमों और शर्तों पर निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही हैं। उनके सह कलाकार और शो में उनके पति की भूमिका निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख ने भी इसकी पुष्टि की। साथ ही उन्होंने बताया, "अगले हफ्ते तक अनीता (सौम्या टंडन) परदे पर वापस आ जाएंगी। हमने उनके साथ शूटिंग शुरू कर दी है।”

आसिफ ने बताया कि “सौम्या की अनुपस्थिति ने क्रिएटिव प्रोसेस को प्रभावित किया था। हालांकि, शो की रेटिंग्स प्रभावित नहीं हुईं क्योंकि हमने सौम्या के छुट्टी लेने से पहले उनके साथ काफी शूटिंग की थी, लेकिन हां, सीन कम थे।”

बता दें सौम्या ने साल 2016 में बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी। शादी करने से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। वहीं सौम्या के प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो वे कई फिल्मों, एंड और सीरियल में नजर आ चुकी हैं। वे फिल्म जब वी मेट में करीना के साथ भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म में उन्होंने करीना की कजिन का रोल निभाया था, लेकिन उन्हें कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई। उन्हें असली पहचान एंड टीवी के कॉमेडी शो "भाबीजी घर पर हैं" से मिली। टीवी शो "भाबीजी घर पर हैं" में सौम्या "अनीता भाभी" उर्फ "गौरी मेम" का किरदार निभाती हैं। शो में उनका लुक काफी ग्लैमरस है। 

Created On :   3 May 2019 6:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story