दीपेश भान का निधन: भाबीजी घर पर हैं के मलखान उर्फ दीपेश भान का हुआ निधन, क्रिकेट खेलने के दौरान हुई मौत

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन के लोकप्रिय शो भाबीजी घर पर हैं में अपनी भूमिका से सबका दिल जीतने वाले किरदार मलखान का निधन हो गया है। लोकप्रिय टेलीविजन एक्टर  दीपेश भान ने सभी को अलविदा कह दिया है। हालांकि उनकी मौत का कारण अभी सामने नहीं आया है, लेकिन उनके टीवी शो भाभीजी घर पर हैं की टीम ने उनके निधन पर शोक जताया है। भाभी घर पर है कि टीम द्वारा बयान दिया गया कि, "हमारे प्यारे दीपेश भान के अचानक हुए निधन से गहरा दुख और सदमा पहुंचा है। "भाबीजी घर पर है" में सबसे समर्पित एक्टर्स में से एक और हमारे परिवार की तरह। वह सभी को बहुत याद आएंगे। उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। ईश्वर उनके परिवार को इस अपार क्षति से उबरने की शक्ति दे। संजय और बिनैफर कोहली और "भाभीजी घर पर हैं" की पूरी टीम।

क्रिकेट खेलते हुए गई जान

 भाबीजी घर पर हैं के कलाकार रोहिताश गौड़ जो सिरियल में मोहनलाल तिवारी की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा 'आज हमारे शूट में थोड़ा टाइम, इसलिए मुझे लगता है कि दीपेश भान अपने जिम के बाद सीधा क्रिकेट खेलने चले गए।  लेकिन क्रिकेट खेलते समय ही वो गिरकर अचानक से बेहोश गए, जिससे हम सभी हैरान रह गए।' उन्होंने आगे बताया, 'दीपेश उन लोगों में से थे जो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते थे। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे अपनी भावनाओं को बयां करूं। हम सभी, हमारी पूरी टीम फिलहाल उनके घर पर है।' 

पिछले साथ हुआ था मां का निधन

दीपेश भान की मां का पिछले साल ही निधन हो गया था। एक्टर इस बात से भी काफी दुखी थे, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक शेयर करते हुए उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा, "मां तुम क्यू चली गई। लव यू मां तुम बहुत याद आओगी। आई मिस यू मां। आखिरी समय मैं पिताजी लेने आए होंगे तुम्हे। बहुत प्यार करता हूं मां मैं तुमसे। हां तुम मेरे आस पास ही हो। मां तुम जहां भी हो बस खुश रहो भगवान से ये ही प्रार्थना है अगले जन्म मैं भी मां, मैं तुम्हारा ही बेटा बनु।"