भारती सिंह चाहती हैं कि उनका बेटा शगुन पांडे जैसा बने

Bharti Singh wants her son to be like Shagun Pandey
भारती सिंह चाहती हैं कि उनका बेटा शगुन पांडे जैसा बने
कॉमेडियन भारती सिंह चाहती हैं कि उनका बेटा शगुन पांडे जैसा बने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह का कहना है कि वह चाहती हैं कि उनका बेटा लक्ष्य जी रिश्ते अवार्डस में 2009 की फिल्म लव आज कल के ट्रैक आहुन आहुन पर उनके प्रदर्शन को सुनने के बाद मीत के मुख्य अभिनेता शगुन पांडे की तरह हो। शगुन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, मैं हाल ही में मां बनी हूं और ज्यादातर समय यही सोचती रहती हूं कि मेरा बेटा बड़ा होकर क्या करेगा और कैसा इंसान होगा। आप (शगुन पांडे) मल्टी- प्रतिभाशाली व्यक्ति, एक ऑलराउंडर है।

उन्होंने कहा, आप गा सकते हैं, नाच सकते हैं, अभिनय कर सकते हैं, वाद्य यंत्र बजा सकते हैं और सब कुछ कर सकते हैं। अगर मेरा बेटा लक्ष्य आप से दस प्रतिशत भी निकला, तो मुझे लगेगा कि हर्ष (लिंबाचिया) और मैंने सब कुछ हासिल कर लिया है। शो मीत में मीत अहलावत की भूमिका निभा रहे शगुन ने अपने माता-पिता के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने उनके करियर में उनका साथ दिया।

मेरे माता-पिता ने मुझे और मेरे करियर का बहुत समर्थन किया है। मैं चंडीगढ़ से हूं और आज मैं यहां जय (भानुशाली) भाई और अनु मलिक सर के बगल में खड़ा हूं, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है आज मैं जहां हूं अपनी मेहनत के दम पर हूं। जी रिश्ते अवॉर्डस 18 सितंबर को जी टीवी पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story