भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने किलर लुक और डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर लगाई आग, वीडियो वायरल 

Bhojpuri actress Namrata Malla sets social media on fire with her killer look and dance moves, video goes viral
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने किलर लुक और डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर लगाई आग, वीडियो वायरल 
भोजपुरी एक्ट्रेस का जलवा भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने किलर लुक और डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर लगाई आग, वीडियो वायरल 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को हमेशा हैरान कर देती है। एक्ट्रेस के हॉट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहते हैं। नम्रता बोल्डनेस में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हीरोईनस को टक्कर देती है। अब एक्ट्रेरेस का बोल्ड लुक मे एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।


भोजपुरी एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अक्सर अपने बोल्ड लुक में सोशल मीडिया पर दिखाई देती है। एक्ट्रेस के बिकिनी में वीडियोज वायरल होते रहते है। रिवीलिंग बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स के बोल्ड पेयर में इस बार उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के टेमप्रेचर बढ़ा रहा है। इस बोल्ड लुक में नम्रता के डांस मूब्स फैंस में जलवे बिखेर रहे है। नम्रता का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर ट्रेन्ड हो रहा है। नम्रता ने पीच कलर की बिकिनी टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट कैरी किया है। कर्ली हेयर और एक्ट्रेस का मेकअप उनके लुक बेहद खूबसूरत बना रहा है।

फैंस ने किया रिएक्ट
नम्रता के इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंटस की बरसात हो रही है । नम्रता के वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते थक नहीं रहे है।
एक्ट्रेस के इस सुपर लुक के वीडियो से फैंस काफी इंप्रेश हुए है। आपको बता दें कि, नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। नम्रता मल्ला के  इंस्टाग्राम पर लगभग 1.5 मिलीयन फॉलोअर है। नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर अब तक 10,000 लाइक्स और 1,500 कमेंटस आ चुके हैं। वहीं एक्ट्रेस नम्रता मल्ला बहुत ही कम समय मे सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। 

Created On :   21 April 2022 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story