Bollywood Actress: भूमि पेडनेकर ने कहा - मेरी फिल्मों ने भारत में बदला कंटेंट का चेहरा

August 21st, 2021

हाईलाइट

  • भूमि पेडनेकर : उस सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती थी जो इतिहास में पथ-प्रदर्शक के रूप में काम करे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री और पर्यावरणविद भूमि पेडनेकर ने हमेशा ऐसी फिल्में साइन की हैं, जो दर्शकों को एक स्पष्ट संदेश देती हैं और जिनमें सार्थक कंटेंट होता है। वह कहती हैं कि, हमेशा से उस सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती थीं जो हिंदी फिल्मों के इतिहास में पथप्रदर्शक के रूप में दर्ज हो।

भूमि ने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि जिन फिल्म निर्माताओं ने भारत में कंटेंट का चेहरा बदलने की कोशिश की है, उन्हें लगा है कि मैं उनकी दृष्टि का हिस्सा बन सकती हूं। उन्होंने आगे कहा, इससे मुझे बहुत खुशी और आत्मविश्वास मिलता है क्योंकि मैं हमेशा उस सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती हूं जो हिंदी फिल्मों के इतिहास में एक पथ-प्रदर्शक के रूप में जाना जाए।

Step inside Bhumi Pednekar's sea-facing apartment, an oasis with green  patches, filmy corners, and edgy elements | Bollywood - Hindustan Times

सिनेमा में 32 वर्षीय की यात्रा अभी शुरू हुई है और उनका कहना है कि उनकी फिल्मोग्राफी में उत्कृष्ट रत्न शामिल हैं जो मेरे समय की पीढ़ी को परिभाषित करने वाली फिल्मों में से हैं। वह कहती हैं, सिनेमा में मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है और मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं कि मेरे काम के शरीर में कुछ उत्कृष्ट रत्न हैं जो मेरे समय की पीढ़ी को परिभाषित करने वाली फिल्मों में से हैं!

मैंने सभी फिल्म के साथ केवल खुद को बेहतर बनाने का प्रयास किया है और सभी को दिखाया है कि मुझे एक अच्छी चुनौती पसंद है। मुझे लगता है कि मेरे लिए यही काम किया है क्योंकि फिल्म निर्माताओं ने मुझे वास्तव में चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना है। भूमि ने अपनी सफलता के पीछे उन सभी निर्देशकों को श्रेय दिया है जिनके साथ उन्होंने अब तक सहयोग किया है।

Bhumi Pednekar's Complete Style Transformation | VOGUE India | Vogue India

अभिनेत्री ने कहा, ऐसा करने के लिए मैं उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती क्योंकि उन्होंने मुझे एक बेहतर कलाकार बनाया है और मेरी भूख को लगातार मेरी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया है। मैं एक महान चरित्र को निभाने के लिए जीती हूं जिसे लोग घर वापस ले जाते हैं और चर्चा करते हैं। उन्होंने कहा, मैं ऐसी अभिनेत्री कहलाना चाहती हूं, जो कभी भी खुद को आगे बढ़ाने से नहीं हिचकिचाती और जब भी वह पर्दे पर आती हैं तो हर बार प्रयोग करती हैं।

(आईएएनएस)