भूमि पेडनेकर को न्यूयॉर्क में किया गया आमंत्रित, जानिए, "क्लाइमेट वीक" पर क्या बोली अभिनेत्री

Bhumi Pednekar to speak at Climate Week in New York
भूमि पेडनेकर को न्यूयॉर्क में किया गया आमंत्रित, जानिए, "क्लाइमेट वीक" पर क्या बोली अभिनेत्री
बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को न्यूयॉर्क में किया गया आमंत्रित, जानिए, "क्लाइमेट वीक" पर क्या बोली अभिनेत्री
हाईलाइट
  • न्यूयॉर्क में क्लाइमेट वीक में बोलेंगी भूमि पेडनेकर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री और जलवायु कार्यकर्ता भूमि पेडनेकर को न्यूयॉर्क में क्लाइमेट वीक में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है। क्लाइमेट ग्रुप की ओर से भारत की कार्यकारी निदेशक दिव्या शर्मा ने कहा कि हमें जलवायु सप्ताह एनवाईसी 2021 में भूमि पेडनेकर की मेजबानी करने की खुशी हो रही है, जो दुनिया भर में जलवायु कार्रवाई को प्रभावित करने के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है।

Bhumi Pednekar to speak at Climate Week in NY - Bhaskar Live English News

शर्मा ने आगे कहा कि एक प्रतिभाशाली कलाकार होने के साथ-साथ, भूमि पर्यावरण के अनुकूल विकल्पों और हरित समाधानों के लिए एक मजबूत वकील रही हैं। इस वर्ष की थीम गेटिंग इट डन के अनुरूप, भूमि की युवा आवाज क्लाइमेट वीक एनवाईसी में वास्तव में दूसरों को और अधिक करने के लिए प्रेरित करेगी।

भूमि 23 सितंबर को क्लाइमेट वीक एनवाईसी के दौरान बोलेंगी। वह इस बारे में बात करेंगी कि भारत जलवायु आपातकाल की वैश्विक प्रतिक्रिया में कैसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, और भारतीय उद्योग इस यात्रा को आगे बढ़ाने में कैसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। यूएन, कोप 26 और न्यूयॉर्क शहर के साथ साझेदारी में क्लाइमेट ग्रुप द्वारा संचालित, क्लाइमेट वीक एनवाईसी वह जगह है जहाँ दुनिया अग्रणी कार्रवाई दिखाने, और अधिक करने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए एकत्रित होती है। क्लाइमेट ग्रुप एक अंतरराष्ट्रीय गैर-लाभकारी संस्था है, जिसे 2004 में सार्वजनिक रूप से लॉन्च किया गया था, इसके लंदन, नई दिल्ली और न्यूयॉर्क में कार्यालय हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Sep 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story