बिग बी को केबीसी 14 के प्रतियोगी के साथ खेलना लगता हैं असंभव

Big B finds it impossible to play with KBC 14 contestants
बिग बी को केबीसी 14 के प्रतियोगी के साथ खेलना लगता हैं असंभव
बॉलीवुड बिग बी को केबीसी 14 के प्रतियोगी के साथ खेलना लगता हैं असंभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 11 साल के कौन बनेगा करोड़पति 14 के प्रतियोगी आदित्य श्रीवास्तव ने अपनी बुद्धिमत्ता से मेजबान अमिताभ बच्चन को चौंका दिया। आदित्य के त्वरित और मजाकिया जवाब ने मेगास्टार को हैरान कर दिया। ताजा प्रोमो में, बिग बी ने मजाकिया अंदाज में कंप्यूटर ज्ञाननाथ जी से बात करते हुए कहा कि, आदित्य उनके लिए एक बड़ी प्रतियोगिता है। वह अपने तर्क कौशल और बुद्धिमता से प्रश्नों का उत्तर शीघ्रता से देते नजर आते हैं। उनके ज्ञान से काफी प्रभावित बिग बी ने कहा कि अच्छा होगा कि इसे 7.5 करोड़ रुपये दे दें और शो छोड़ने के लिए कहें।

पूरे सप्ताह के लिए, 8 से 15 वर्ष के बीच के बच्चे हॉट सीट ले रहे हैं, बिग बी ने औपचारिक कपड़ों से रंगीन हुडी और स्नीकर्स के साथ स्वेटशर्ट में अपनी ड्रेसिंग शैली भी बदल दी और वास्तव में एक एपिसोड के लिए उन्होंने अपने शेरवुड कॉलेज की ड्रेस भी चुनी।

इसके अलावा, केबीसी जूनियर्स विशेष सप्ताह के लिए, वीडियो कॉल ए फ्रेंड की लाइफलाइन, जिसमें प्रतियोगी अपने दोस्त से किसी प्रश्न से संबंधित किसी भी संदेह को दूर करने में मदद ले सकते हैं, को भी वीडियो कॉल एक विशेषज्ञ में बदल दिया गया है और इसलिए प्रत्येक नए एपिसोड में व्यक्तित्व दिखाई देंगे। जैसे अमीश त्रिपाठी और सुधा मूर्ति एक वीडियो कॉल पर आते हैं और बच्चों को उनके सवालों में मदद करते हैं। केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story