comScore

बिग बी ने मुझे बहुत प्यार दिया : तोची रैना

June 12th, 2020 17:31 IST
 बिग बी ने मुझे बहुत प्यार दिया : तोची रैना

हाईलाइट

  • बिग बी ने मुझे बहुत प्यार दिया : तोची रैना

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म गुलाबो सिताबो में गाने का मौका पाकर गायक तोची रैना खुद को बेहद खुशकिस्मत समझते हैं।

तोची ने आईएएनएस को बताया, गुलाबो सिताबो में काम करने का अनुभव किसी सपने के जैसा रहा। मैं बेहद दार्शनिक किस्म का आदमी हूं और मुझे खुशी है कि मैं मदारी का बंदर और दो दिन का ये मेला जैसे गीतों को एक दार्शनिक स्पर्श दे पाया।

वह आगे कहते हैं, मैं गुलाबो सिताबो के निर्देशक शूजित सरकार का बेहद आभारी हूं। जब उन्होंने मुझे इसे यूं ही गाते सुना, तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी और उन्होंने किसी भी चीज की कोई मांग नहीं की। अमिताभ बच्चन सर की बात करूं, तो फिल्म में काम करने के दौरान मैं उनसे दो बार मिला। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया।

तोची कबीरा मान जा, इकतारा और गल मिठ्ठी मिठ्ठी बोल जैसे गानों के लिए मशहूर हैं, लेकिन उनका पसंदीदा गाना साइबो है, जो फिल्म शोर इन द सिटी फिल्म से है।

वह कहते हैं, मैंने अपने करियर में कई सारे गीत गाए हैं, लेकिन साइबो मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि अपनी मां के निधन के बाद ही मैंने इस गीत पर काम किया था। यह एक तरह से उनको मेरी श्रद्धांजलि थी। यहां तक कि मैंने गाने में उनके नाम का जिक्र भी किया है।

कमेंट करें
m0N8z