दैनिक भास्कर हिंदी: अब क्या दीपिका और कटरीना के हीरो बनना चाहते हैं महानायक

February 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भले ही हाल में ट्विटर को छोड़ने की बात कही थी, लेकिन उसके बाद भी वह इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं। बिग बी आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते ही रहते हैं। बीते दिन भी उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसमें वह आमिर खान और शाहिद कपूर जैसे हीरोज को रिप्लेस करना चाहते हैं। जी हां महानक अब दीपिका और कटरीना जैसी एक्ट्रेस के साथ भी हीरो के तौर पर काम करना चाहते हैं। इसके लिए बाकायदा उन्होंने जॉब एपलिकेशन भी दी है।

 

 

 

 

पोस्ट किया बायोडाटा

बता दें कि बिग बी अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिर भी उन्होंने अपने पोस्ट में बड़े ही यूनीक स्टाइल में काम मांग हैं। बच्चन ने लिखा कि "मैं 76 वर्षीय का हूं,  49 साल से इंडस्ट्री में सक्रीय हूं। मेरा जन्म 11.10.1942, स्थान- इलाहाबाद है। हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, बंगाली, भाषाओं में काम किया है। उन्होंने अपनी हाइट 6'2 बताई और कहा कि आपको कभी हाइट से जुड़ी समस्या नहीं होगी। 


बिग बी का ये चुटिले अंदाज वाला पोस्ट तेजी से वायरल हो गया है। उम्मीद है कि दीपिका और कटरीना ने भी इस पोस्ट को देखा होगा। 

 


हालांकि बिग बी ये एक मजाक ही है, लेकिन कहीं न कहीं मजाक मजाक में उन्होंने जाहिर किया कि वह दीपिका और कटरीना जैसी लंबी एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन की पोस्ट में फैंस मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट कर लिखा कि आपका सेलेक्शन हो गया, तो वहीं कुछ लोगों ने कहा, छक्का लगा दिया। हंसते हुए इमोजी का इस्तेमाल कर कुछ लोगों ने लिखा, आपने हमारा दिन बना दिया।

 

मालूम हो कि, दीपिका-शाहिद हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' में साथ नजर आए। जबकि, कैटरीना-आमिर की जोड़ी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में जमेगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं। विजय कृष्ण आचार्य की इस फिल्म में फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में हैं। इससे पहले अमिताभ दीपिका पादुकोण के साथ पीकू में दिख चुके हैं, इस फिल्म में उन्होंने दीपिका के दादा का किरदार निभा चुके हैं।