बिग बी ने खून से लथपथ हाथ से पूरा गाना शूट किया था : जया प्रदा

Big B shot entire song with blood-soaked hand: Jaya Prada
बिग बी ने खून से लथपथ हाथ से पूरा गाना शूट किया था : जया प्रदा
बॉलीवुड बिग बी ने खून से लथपथ हाथ से पूरा गाना शूट किया था : जया प्रदा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री और राजनेता जया प्रदा ने याद किया कि कैसे मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने घायल होने के बावजूद 1984 की फिल्म शराबी के एक गाने की शूटिंग पूरी की थी। उन्होंने कहा कि कैसे शूटिंग के दौरान बिग बी ने उनकी मदद की और घायल होने के बावजूद उनके हाथ पर घुंघरू बजाया।

उन्होंने कहा, मुझे याद है कि मुझे नौलखा मंगा दे रे गाने की शूटिंग से ठीक पहले दिवाली के दौरान अमित के हाथ में चोट लग गई थी। गाने के एक हिस्से में वह घुंघरू बजा रहे थे। उनके हाथ से खून बह रहा था, आइस बॉक्स में आगे-पीछे हाथ रखकर उन्होंने सीन की शूटिंग पूरी की। उनकी प्रतिबद्धता और फोकस हर कलाकार के लिए सीखने का एक उदाहरण है। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

जया को तेलुगू और हिंदी सिनेमा में काम करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने सरगम, ऊरीकी मोनागडू, कामचोर, कविरत्न कालिदास, सागर संगमम, तोहफा, शराबी, मकसद, संजोग, आखरी रास्ता, आज का अर्जुन सहित कई फिल्मों में काम किया है।

वह सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के सेलिब्रेटिंग 50 इयर्स ऑफ जया प्रदा स्पेशल एपिसोड में एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आईं, जिसे नीति मोहन, शंकर महादेवन और अनु मलिक ने जज किया था। शो के दौरान, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र के साथ 25 से अधिक फिल्मों की शूटिंग की है, जो उन्हें संवाद सीखने में मदद करते थे। सा रे गा मा पा लिल चैंप्स का प्रसारण जी टीवी पर होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story