मेगास्टार अमिताभ बच्चन: बिग बी ने केबीसी और प्रतियोगियों की प्रेरणादायक कहानियों के बारे में की बात

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने लोकप्रिय क्विज-आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। इसको लेकर उन्होंने साझा किया कि कुछ अद्भुत प्रतियोगी रहे हैं और उनका जीवन प्रेरणादायक और अपार प्रशंसा से भरा रहा है। बिग बी अपने ब्लॉग पर गए जहां उन्होंने शो के नए सीजन में काम करने के बारे में बात की।

इसमें अभिनेता ने कहा, केबीसी शुरू हो गया है और इसलिए दर्शकों का प्यार और स्नेह है जो अब वायरस के प्रतिबंधों के बाद शुरू हो गया है। काम को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन और प्यार और आवश्यक ऊर्जा देना, उस अनुग्रह के साथ जो पिछले 22 वर्षों से शो के साथ है, ठीक है, लगभग 22 साल। अभिनेता ने प्रतियोगियों और उनकी कहानियों के बारे में भी लिखा, अब तक कुछ अद्भुत प्रतियोगी रहे हैं, और उनका जीवन और उनकी कहानियां सबसे अधिक प्रेरक भावनात्मक और अपार प्रशंसा से भरी हुई हैं।

उन्होंने आगे कहा, प्रतियोगियों के साथ बातचीत मेरे लिए हर पल एक सीख है, उनकी अभिव्यक्ति उनकी अपेक्षाएं, उनके द्वारा दी गई प्रतिक्रियाओं में उनका विश्वास, हर दिन हर एपिसोड के निर्माण में जाता है। धन्यवाद दर्शकों और आपके विश्वास और प्यार के लिए धन्यवाद। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.