बिगबॉस 14 : ओनिर को प्रतियोगियों में शामिल होने की कोई खबर नहीं

BIGBOS 14: No news of Onir joining the contestants
बिगबॉस 14 : ओनिर को प्रतियोगियों में शामिल होने की कोई खबर नहीं
बिगबॉस 14 : ओनिर को प्रतियोगियों में शामिल होने की कोई खबर नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मकार ओनिर ने बुधवार को अपने वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट पर एक खबर का खंडन किया, जिसमें दावा किया गया था कि वह लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के आगामी सीजन का हिस्सा हैं। ओनिर ने बुधवार को ट्वीट किया, बड़ी खबर। मैं सुबह उठा और पढ़ा कि मैं हैशटैगबिगबॉस के प्रतियोगियों में से एक हूं। इसकी मुझे कोई खबर नहीं है।

फिल्मकार, निर्देशक ने एक वेबसाइट से एक खबर भी साझा की, जिसमें दावा किया गया है कि वह सितंबर में प्रसारित होने वाले शो के आगामी सीजन के एक प्रतियोगी है। आईबीटाइम्स डॉट को डॉट इन द्वारा छापी गई अपुष्ट रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उन्हें बिग बॉस 14 के कुछ अन्य प्रतियोगियों के नाम के बारे में भी जानकारी है। हालांकि शो के निर्माताओं ने अभी तक प्रतिभागियों की आधिकारिक सूची की घोषणा नहीं की है।

गरीब तबके से आई ये भारतीय जोड़ी सालासा डांस से हुई दुनिया में मशहूर

वेबसाइट के अनुसार, बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों में ओनिर के अलावा टेलीविजन कलाकार मिशल रहेजा, संगीता घोष, अविनाश मुखर्जी, शिरीन मिर्जा, जय सोनी, डीजे व एंकर निखिल चिनापा, पाश्र्व गायिका और स्टैंडअप कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा शामिल हैं।

ओनिर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, गायिका सोना महापात्रा ने दावा किया कि उन्हें भी रियलिटी शो के पिछले सीजन के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने टीवी तमाशा का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।

Created On :   22 July 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story