comScore

बिगबॉस 13 : हिमांशी को असिम रियाज का प्रपोजल लगा फिल्मी

February 01st, 2020 11:00 IST
 बिगबॉस 13 : हिमांशी को असिम रियाज का प्रपोजल लगा फिल्मी

हाईलाइट

  • बिगबॉस 13 : हिमांशी को असिम रियाज का प्रपोजल लगा फिल्मी

मुंबई, 1 फरवरी (आईएएनएस)। पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना को लगता है कि बिगबॉस 13 के प्रतिभागी असिम रियाज ने जिस तरह घर के अंदर उन्हें प्रपोज किया वह काफी फिल्मी था।

बिगबॉस के घर में एक टास्क के मद्देनजर हिमांशी असिम रियाज का कनेक्शन बन कर आई हैं। असीम ने हिमांशी के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और अपने घुटनों पर बैठकर हिमांशी को प्रपोज किया।

हालांकि हिमांशी असिम के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में संकोच कर रही थी।

वहीं, आगामी एपिसोड में हिमांशी को रश्मि से बात करते देखा जाएगा, जिसमें वह रश्मि से कहती हैं कि असिम की भावनाएं उनके लिए जितनी मजबूत हैं, उनके मन में उतनी मजबूत भावनाएं असिम के लिए नहीं हैं।

नए प्रोमो वीडियो में रश्मि हिमांशी से कहती हैं कि असिम उन्हें बेहद प्यार करते हैं, लेकिन वह उनसे उतना प्यार नहीं करती हैं।

इस पर हिमांशी कहती हैं, भावनाएं स्वाभाविक होती हैं, अगर कोई मेरे लिए भावनाएं विकसित करता है तो इसके लिए मुझे क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है?

इस पर रश्मि हिमांशी से कहती हैं, जिस तरह आप दोनों साथ नजर आते हो, ठीक वैसे बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ही नजर आते हैं। यह दोस्ती तो नहीं है।

हिमांशी ने तब कहा कि उन्हें पिछले महीने बिगबॉस से निकाले जाने पर बहुत सारी बातें पता चली थीं। उन्होंने कहा, जब मैं बाहर गई तो मुझे कई चीजें पता चलीं। मुझे उन्हें स्पष्ट करना है। मैं बहुत स्पष्ट थी, लेकिन असीम के कुछ करीबी लोगों ने मुझे यह स्वीकार नहीं करने के लिए कहा।

इस पर रश्मि कहती हैं, तू फ्रेंडजोन मत कर, बिल्कुल तेरे मन में उसके लिए भावनाएं हैं।

इस पर हिमांशी कहती हैं, असिम ने भावनाएं व्यक्त की, लेकिन वह बहुत फिल्मी लग रहा था।

कमेंट करें
wbnGO