दैनिक भास्कर हिंदी: Bigg Boss 11: लव ने घर से निकलते ही इन लोगों से की मुलाकात, PHOTO VIRAL

January 8th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई । Bigg Boss 11 के 13वे हफ्ते में लव त्यागी घर से बेघर हो गए हैं और घर से बाहर आते ही लव ने एक्स कंटेस्टे्स से मुलाकात की। लव ने बाहर होने के बाद अर्शी खान और बंदगी कालरा से मुलाकात की। इन तीनों की मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये फोटो बंदगी के फैन पेज पर शेयर की गई है। आपको बता दें कि घर में तो तीनों ही अक्सर लड़ाई करते थे और एक दूसरे की खूब बुराई करते थे, लेकिन गेम से बाहर होते ही सब गिले-शिकवे भूल चुके हैं। लव ने बाहर आकर दिए इंटरव्यू में कहा कि शिल्पा शिंदे शो जीत सकती हैं और हिना और विकास टॉप 3 में होंगे।

                              लव त्यागी, अर्शी खान, बंदगी कालरा

घर से बाहर आते ही मीडिया को दिए इंटरव्यू में लव ने घर वालों की असलियत से तो रू-ब-रू करवाया ही।  जब लव से हिना को लेकर पूछा गया कि क्या हिना घमंडी हैं। तो इसका जवाब देते हुए लव ने कहा कि, 'थोड़े-थोड़े सभी होते हैं। ये बात मैं उन्हें घर पर कई बार बोल चुका था और वो भी मुझे कहती थी।' वहीं हिना की घर में ड्रामेबाजी को लेकर भी उनसे सवाल किया गया। तब लव ने जवाब दिया कि, ड्रामा क्वीन का टैग तो मैंने भी उन्हें दिया है। वह घर में ड्रामेबाजी तो करती हैं, लेकिन वह बिल्कुल भी फेक नहीं हैं। वहीं फिनाले में हिना को छोड़कर पुनीश के साथ जाने को लेकर लव का कहना था कि मैं फिनाले में जाना चाहता था इसलिए मैंने ये टास्क हिना से अलग जाकर खेलने की सोची। 

                        Image result for Luv Tyagi and hina khan

ये भी पढ़े- बिना अपॉइंटमेंट लिए सलमान से मिलने पहुंची अर्शी खान, गार्ड ने दरवाजे ही लौटाया

आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए हिना खान, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी नॉमिनेटेड थे। शिल्पा को सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं। उन्हें 660 वोट्स, हिना को 446 वोट्स, विकास को 428 वोट्स और लव को 393 वोट्स मिले। लव, विकास से सिर्फ 35 वोट्स से हार गए। 

लव के बाहर होने के बाद से लव के फैंस में खासा गुस्सा है। दरअसल, इस हफ्ते बिग बॉस ने वोटिंग लाइन्स बंद कर दी थी और मॉल में लाइव वोटिंग के जरिए इस हफ्ते एलिमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हुई। चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को मुंबई के एक मॉल में ले जाया गया था। वहां कंटेस्टेंट्स को मॉल में मौजूद लोगों से वोट मांगना था। बिग बॉस के वोटिंग के बदली नियमों से लव के फैंस बहुत नाराज हो गए। उन्होंने शो के मेकर्स पर आरोप लगाया कि लव को बाहर करने के लिए उन्होंने ऐसा किया।