दैनिक भास्कर हिंदी: Bigg Boss 11: पहले ही टास्क में जेल गई पूजा, घरवालों ने हिना से पूछे तीखे सवाल

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क,मुंबई। Bigg Boss के घर में हर दिन रिश्तों के साथ लोगों क व्यवहार भी बदलते हैं। कब कौन गुस्सा हो जाए और कब कौन रोने लगे इसका अंदाजा कोई नहीं लगा पता। शो के 11वें सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री ढिंचैक पूजा बनी और आते ही पहले तो मैडम ने अपने सिर के जुओं से घर में हड़कंप मचाया और फिर टास्क में खराब परफॉर्मेंस से घर वालों को नाराज कर दिया। लग्जरी बजट टास्क बीच में छोड़ने की वजह से ढिंचैक पूजा को घरवालों ने आपसी सहमति से सबसे खराब प्रदर्शन के चलते जेल भेज दिया। इसके बाद पूजा नाराज हो गई और घरवालों के इस डिसीजन से दुखी होकर बाथरूम में जाकर रोने लगीं। 

इसके अलावा बिग बॉस ने इस हफ्ते की कैप्टन हिना खान को दो लोगों को जेल में भेजने की पावर दी, जिसमें हिना ने अर्शी और आकाश को पूजा के साथ जेल भेज देती हैं। 
टास्क में ब्लू टीम के जीतने के बाद भी Bigg Boss टास्क में नियमों के उल्लंघन के चलते उनका लग्जरी बजट 0 कर देते हैं और लग्जरी बजट जीतने का एक और मौका देते हुए एक टास्क दिया जाता है। इसमें पूजा को घरवालों पर एक वायरल गाना बनाना है।

अगर पूजा घरवालों पर अच्छा वायरल गाना बनाती है तो घरवालों को उनका लग्जरी बजट वापस मिल सकेगा। इसके अलावा Bigg Boss घर वालों को एक और टास्क देते हैं जिसमें सपना की अदालत लगाई जाती है। इसमें सपना जज की भूमिका निभाती हैं और कठघरे में आती है हिना खान।

हिना से घर वाले एक-एक कर सवाल पूछते हैं और जल्द ही सवाल आरोप बन जाते हैं, जिन पर हिना ने एक-एक करके जवाब दिया और अपना पक्ष रखा।