बिग बॉस 13 : क्या सिद्धार्थ संग पैचअप के रास्ते पर हैं रश्मि?

Bigg Boss 13: Is Rashmi on the way to patchup with Siddharth?
बिग बॉस 13 : क्या सिद्धार्थ संग पैचअप के रास्ते पर हैं रश्मि?
बिग बॉस 13 : क्या सिद्धार्थ संग पैचअप के रास्ते पर हैं रश्मि?

मुंबई, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री रश्मि देसाई और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब दोनों के बीच ये बात नहीं रही और इसी की झलकी बिग बॉस 13 के घर में देखने को मिल रही है जहां रश्मि और सिद्धार्थ एक ही साथ रह रहे हैं।

इस रिएलिटी शो के पहले दोनों धारावाहिक कार्यक्रम दिल से दिल तक में साथ काम कर चुके हैं और ऐसा लगता है कि एक-दूसरे के साथ काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं था।

जब रश्मि को यह पता चला कि शो में सिद्धार्थ उनके बेड-पार्टनर हैं तो वह इससे थोड़ी सी असहज हो गईं। हालांकि अब उतरन फेम यह अभिनेत्री सिद्धार्थ संग अपनी दोस्ती को फिर से ठीक करने के लिए राजी हो गई हैं।

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस के आने वाले एपिसोड्स में रश्मि को सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

घर में अपने हाउसमेट्स आरती सिंह और पारस छाबरा को रश्मि यह बताते हुए दिखाई देंगी कि उनके और सिद्धार्थ के बीच पेशेवर जिंदगी को लेकर कुछ समस्याएं थी और इसलिए दोनों एक-दूसरे के रास्ते में नहीं आए, लेकिन चूंकि अब दोनों एक ही छत के नीचे हैं, तो दोस्ती की तरफ एक कदम आगे बढ़ाने में वह नहीं हिचकिचाएंगी।

कलर्स में प्रसारित होने वाले इस शो में कोएना मित्रा और देवोलिना भट्टाचार्जी भी हैं।

Created On :   2 Oct 2019 3:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story