comScore

Bigg Boss 13: जानिए क्यों शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को मारा और I Hate You कहा?


डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 13 के प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती में खटास आ गई है। आखिरी टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती सिंह को बचाने के बाद, शहनाज़ उनसे काफी परेशान थी। वह आंसुओं में टूट गई क्योंकि वह सिद्धार्थ से आरती के चयन की उम्मीद कर रही थी। अपनी निराशा व्यक्त करने के बाद, आरती ने शहनाज़ के साथ झगड़ा किया और कहा कि वह यह सब सहानुभूति के लिए कर रही है।

आज रात के एपिसोड में, शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच की दरार चौड़ी हो जाएगी, जब वह प्रतिद्वंद्वी टीम को समर्थन देने का फैसला करेगी। आज रात के कप्तानी कार्य में, टीमों को अंडे एकत्र करने होंगे। कार्य के अंत में, जिसके पास अधिकतम अंडे होंगे, उसे कप्तानी का दावेदार माना जाएगा।

शहनाज गिल, विशाल आदित्य सिंह को बताएगी कि वह उसके लिए खेल रही है। विपक्षी टीम के साथ अपना पक्ष देखते हुए, शुक्ला ने शहनाज़ को ताना मारते हुए कहा, "क्या बात है यार, ये फायदा होता है जब इंसान दोनो तरफ लुड़कता है,  उसको सब पता होता है।"

टिप्पणी शहनाज़ के साथ अच्छी तरह से नहीं चली, जिसने उन्हें अपनी सीमा में रहने के लिए कहा।

टास्क के बाद में, सिद्धार्थ शेफाली जरीवाला से शहनाज गिल को ब्लॉक करने के लिए कहता है। वह उससे चिढ़ जाती है। शहनाज़ शुक्ला को अपने कॉलर से खींचती है और उसे मारती है और कहती है, "तू है ना जो, I Hate You तेरी वजह से हो रहा है।"

बाद में वह असीम रियाज़ के साथ बैठी हुई दिखाई देती है और उसे बताती है कि वह सही था। "घटिया बंदा, तू सही था।"

सिद्धार्थ उनका उपहास करते हैं और कहते हैं, "क्या बात है यार, इसे पहले महीने पता चल गया, दो कोन बेठ रहे है? जो पहले दिन से क्या थे सबको पता है।"

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बीच पहले भी झगड़े हुए हैं लेकिन हर बार दोनों में सुलह हुई है। हालाँकि, इस बार शहनाज़, सिद्धार्थ के प्रति उसके व्यवहार से वास्तव में आहत है। क्या यह सिडनाज़ का अंत होगा?

कमेंट करें
ER6MW