अली गोनी का परिवार संक्रमित, दो भांजे भी कोरोना पॉजिटिव

Bigg boss 14 contestant Aly goni family members tested positive
अली गोनी का परिवार संक्रमित, दो भांजे भी कोरोना पॉजिटिव
अली गोनी का परिवार संक्रमित, दो भांजे भी कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट रह चुके अली गोनी का परिवार भी अब कोरोना की चपेट में आ चुका है।अली के दो छोटे-छोटे भांजे संक्रमित है और उनकी मां के साथ बहन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी अली गोनी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अली ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मैं समझता हूं कि यह कैसा लगता है जब आपके परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित होते हैं।

देखिए, अली गोनी का ट्वीट

  • अली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मैं समझ सकता हूं कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं जिनके घर वाले कोरोना पॉजिटिव हैं। मैं समझता हूं कि यह कैसा लगता है जब आपके परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित होते हैं। मेरे परिवार के अधिकांश सदस्य पिछले नौ दिनों से कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरी मां, मेरी बहन, उनके बच्चे फाइटर है। अल्लाह रहम, ध्यान रखना।"
  • वैसे अली ने खुद की भी कोविड जांच कराई थी और वो 30 अप्रैल को निगेटिन आए।
  • जांच कराने के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए सभी से अपील की, यदि किसी में भी लक्षण हैं तो जांच करवाएं। अब वे बेहतर महसूस कर रहा हूं। आप सभी को बहुत प्यार है, कृपया देखभाल करें।
  • हाल ही मे अली की को-कंटेस्टेंट रही निक्की तंबोली ने भी अपने भाई को कोरोना की वजह से खो दिया है। देश की हालत को देखते हुए हम भी आपसे अपील करते हैं कि, घर में रहें और सुरक्षित रहें।

 

Created On :   5 May 2021 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story