BIGG BOSS: पवित्रा पुनिया के प्यार में धड़का एजाज का दिल, शो में कर दिया प्रपोज

bigg boss 14 contestant Ejaz Khan proposes actress pavitra punia
BIGG BOSS: पवित्रा पुनिया के प्यार में धड़का एजाज का दिल, शो में कर दिया प्रपोज
BIGG BOSS: पवित्रा पुनिया के प्यार में धड़का एजाज का दिल, शो में कर दिया प्रपोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 14, की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस पवित्र पुनिया शो में दोबारा दिखाई दी, जिन्हें देखकर घर में पहले से रह रहे कंटेस्टेंट एजाज खान का दिल धड़क उठा और उन्होनें पवित्रा को प्रपोज कर दिया, जिसे देखकर घर वाले बहुत एक्साइटेड हो गए। इस हफ्ते बिग बॉस में घर के कैप्टन का चुनाव करने के लिए कोई गेम टॉस्क नहीं खेला जा रहा हैं बल्कि फैमिली वीक चल रहा है।

Bigg Boss 14: Eijaz Khan's heartfelt confession, proposes marriage to  Pavitra Punia | Tv News – India TV

लगभग 14 हफ्तों तक घर में रहने के बाद कंटेस्टेंट अपनी फैमिली से मिलकर काफी भावुक हो उठे हैं, जिन्हें देखकर दर्शकों की आंखें भी नम हो गई हैं। इस दौरान बिग बॉस ने एजाज खान को सरप्राइज देने के लिए उनके भाई के बाद पवित्रा पुनिया को शो में बुलाया गया। बता दें कि पहले बिग बॉस ने एजाज को फ्रीज होने के लिए कहा और फिर टीवी स्क्रीन पर पवित्रा को दिखाया जिसको देखकर कंटेस्टेंट हैरान रह गए। दोनों की मुलाकात गार्डन एरिया में तब हुई जब बिग बॉस ने एजाज को रिलीज किया। पवित्रा पुनिया और एजाज खान की मुलाकात देख घरवाले भी एक्साइटेड हो गए।

Bigg Boss 14: Eijaz Khan proposes to Pavitra Punia; says 'I'm ready to  spend my life with you'

एजाज ने पवित्रा से कहा कि, "मैं अपनी पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ बिताना चाहता हूं।" जिसके बाद पवित्रा ने पूछा " क्या निभा पाओगे? " इसके जवाब में एजाज कहते हैं कि, "आजमा लो।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

 


 

 

 

Created On :   10 Jan 2021 5:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story