बिग बॉस 14 के फाइनल में पहुंची निक्की तंबोली, सोशल मीडिया में शेयर करती हैं ऐसी तस्वीरें 

bigg boss 14 nikki tamboli is the first finalist
 बिग बॉस 14 के फाइनल में पहुंची निक्की तंबोली, सोशल मीडिया में शेयर करती हैं ऐसी तस्वीरें 
 बिग बॉस 14 के फाइनल में पहुंची निक्की तंबोली, सोशल मीडिया में शेयर करती हैं ऐसी तस्वीरें 

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  निक्की तंबोली बिग बॉस सीजन 14 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाली पहली गृहिणी बन गई हैं। इसके साथ ही लोगों ने इस बात का अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि अब किसका पत्ता साफ होगा क्योंकि रुबीना दिलैक, राखी सावंत, एली गोनी, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस भी तैयार हैं। निक्की का फाइनल में पहुंचना भी एक चकित करने वाली घटना है। दरअसल, पारस छाबड़ा जो कि पहले से ही देवोलीना भट्टाचार्जी के कनेक्शन में हैं, उन्होंने रुबीना को टास्क का विजेता घोषित कर दिया, जिससे उन्हें टिकट टू फिनाले मिल गया।

रूबीना को फाइनल में छोड़कर बाकी के सीजन 14 में राखी सावंत पर एक बाल्टी पानी फेंकने के लिए नॉमिनेट किया जा रहा है लेकिन उन्हें फिनाले के लिए एक हाउसमेट चुनने का पॉवर भी दिया गया। इसके बाद रुबीना ने निक्की को इस टिकट के लिए चुना, जो कि बिग बॉस के घर में उनकी सबसे करीबी हैं।

जबकि निक्की के प्रशंसक खुश हैं, वहीं कई अन्य लोग हैरान हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे उतनी अच्छी तरह से नहीं खेली हैं कि उन्हें फिनाले में इस तरह एंट्री मिल जाए। रोचक बात यह है कि इसके साथ ही हम बिग बॉस 14 के टॉप 3 में रुबीना और राखी और निक्की के साथ तीनों महिलाओं को विजेता बनने की कतार में देख सकते हैं।

निक्की तम्बोली साउथ की मशहूर एक्ट्रेस हैं और वह कई तमिल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। निक्की ने साउथ की "कंचना 3", "थिप्पारा मीसम" जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है। सिनेमाघरों में हिट होने वाली निक्की की पिछली फिल्म "कंचना 3" थी जो 2019 में प्रदर्शित हुई थी। निक्की तंबोली सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को जोड़े रखती हैं। 

 

 

Created On :   12 Feb 2021 6:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story