बिग बॉस 15: "जंगल में खुंखार दंगल" टास्क में हुई दो कंटेस्टेंट में जमकर बहस, जय भानुशाली ने दी प्रतीक सहजपाल के परिवार को गाली

October 13th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में, प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल के सह-प्रतियोगी जय भानुशाली के साथ तीखी बहस हो गई, जिसमें जय ने प्रतीक के परिवार को गाली दे दी। यह जंगल में खुंखार दंगल नामक एक टास्क के दौरान हुआ, जो दो टीमों जंगलवासियों और घरवासियों के बीच आक्रामक हो गया था। टास्क के दौरान जंगलवासियों ने घरवासियों निशांत भट्ट पर हमला किया, जिससे उनके पैर और उंगली के नाखून में चोट लग गई। जय और करण कुंद्रा, निशांत को रोकने की कोशिश कर रहे थे। निशांत की मदद के लिए शमिता शेट्टी ने बीच-बचाव किया।

जैसे ही शमिता बीच-बचाव कर रही थी, उन्हें खींच लिया गया और प्रतीक ने कहा कि उन्होंने शमिता को एक निश्चित तरीके से पकड़ लिया जिससे उन्हें चोट लग गई। हालांकि, तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि उनकी टीम के साथी ऐसा कभी नहीं करेंगे। इससे बिग बॉस के घर में एक गरमागरम बहस हुई। प्रतीक और जय में झगड़ा हो गया जहां उसने जय से कहा कि शमिता को बहुत चोट लगी है और अगर वह बाहर होता तो वह उसकी पिटाई करता। जिस पर जय ने जवाब दिया कि अगर उसमें हिम्मत है तो वह उसे छूकर दिखा दें। जैसे ही यह विवाद शुरू हुआ, जय ने प्रतीक की मां को गालियां दीं।

प्रतीक ने जय को गाली न देने की चेतावनी भी दी लेकिन जय ने मना कर दिया। गुस्से में आकर प्रतीक ने जय को गवार (ग्रामीण) और जाहिल (अशिक्षित) कहा। जिसके बाद प्रतीक और जय के बीच तीखी नोकझोंक हो गई जिसमें जय ने प्रतीक और उसके परिवार को गालियां दीं। इससे प्रतीक इमोशनल हो गए और खुद को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया और गुस्से में फूट-फूट कर रोने लगे। बिग बॉस 15 कलर्स पर प्रसारित हो रहा है।

(आईएएनएस)