जंगल में मंगल करते नजर आए मीशा और ईशान, बहस के बीच बॉन्डिंग हुई मजबूत

Bigg Boss 15: Misha and Ishaan seen doing Mangal in the jungle
जंगल में मंगल करते नजर आए मीशा और ईशान, बहस के बीच बॉन्डिंग हुई मजबूत
बिग बॉस 15 जंगल में मंगल करते नजर आए मीशा और ईशान, बहस के बीच बॉन्डिंग हुई मजबूत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 को लेकर तमाम लड़ाई और बहसों के बीच जंगल में प्यार भी खिलता नजर आ रहा है। शो में मीशा अय्यर और ईशान सहगल एक दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से इनकी बॉन्डिंग और मजबूत होती दिख रही है। शो के हालिया प्रोमो में, वे एक कंबल के अंदर एक साथ बैठे और चैट पर एक-दूसरे के बारे में बेहतर जानने की कोशिश कर रहे थे।

मीशा ने ईशान से पूछा कि आपको कैसी लड़की पसंद है? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे एक सुंदर और प्यारी लड़की चाहिए जो मुझे बिना किसी शर्त के प्यार करे। जब उसने उसकी पसंद के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि मुझे एक बहुत ही अलग किस्म का लड़का चाहिए है जो मेरे नखरे सहन कर सकता हो। मीशा हैरान रह गई जब ईशान ने उससे कहा कि जब वह रोती है तो वह उसे बहुत अच्छी लगती है। मीशा ने कहा कि यह उनके लिए अविश्वसनीय था। इस बात पर मीशा ने यह कहकर जवाब दिया कि वह दूसरों की तरह नहीं है।

दूसरे प्रतियोगी द्वारा छेड़े जाने पर कि वह ईशान के साथ कैसे रोमांटिक हो रही है, मीशा ने जोर देकर कहा कि वे सिर्फ दोस्त थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों एक-दूसरे के करीब आते हैं या नहीं। बिग बॉस 15 कलर्स पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   8 Oct 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story