बिग बॉस 16 : घर में नए सदस्य की एंट्री

Bigg Boss 16: Entry of new member in the house
बिग बॉस 16 : घर में नए सदस्य की एंट्री
बॉलीवुड बिग बॉस 16 : घर में नए सदस्य की एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में इस बार एक नई एंट्री होने जा रही है। घरवालों की मांग पर बिग बॉस माहिम नाम के एक नए सदस्य को घर के अंदर लाए हैं। जैसा कि क्रिसमस और नए साल का जश्न चल रहा है, बिग बॉस ने कहा कि यह सप्ताह सभी घरवालों को समर्पित होगा और सभी से पूछा कि घर के अंदर रहने के दौरान वे क्या मिस करते हैं। बिग बॉस ने हर उस शख्स से सवाल किया जो अपने परिवार को मिस कर रहे थे। सब हाथ उठाते हैं। बिग बॉस ने जवाब दिया, लेकिन यह फैमिली वीक नहीं होने वाली है।

फिर, उसने पूछा, घर का बना खाना किसे याद आया और जब सभी घरवालों ने हाथ खड़े कर दिए, तो उसने कहा कि उन्हें नहीं मिलेगा। इस पर बिग बॉस ने जवाब दिया कि यह इच्छा पूरी होगी और उन्होंने घर के अंदर एक नए सदस्य की एंट्री की। अब घर के अंदर एक सेंट बर्नार्ड है। बिग बॉस ने कहा, वह घर में एक नई सदस्य है। उसका नाम माहिम है। बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story