बिग बॉस 16 : निमृत बनीं घर की नई कप्तान, टीना हुईं नाराज

Bigg Boss 16: Nimrit becomes the new captain of the house, Tina gets angry
बिग बॉस 16 : निमृत बनीं घर की नई कप्तान, टीना हुईं नाराज
बिग बॉस बिग बॉस 16 : निमृत बनीं घर की नई कप्तान, टीना हुईं नाराज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 की प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया को फिर से घर का कप्तान चुना गया है। इसके पहले शिव ठाकरे ने घर में कप्तान की भूमिका निभाई थी। हाल ही के एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि, बिग बॉस शिव को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उन्हें कप्तान चुनने के लिए कहते हैं। शिव निमृत का नाम लेता है और इससे टीना दत्ता परेशान हो जाती है, क्योंकि वह घर की कप्तान बनना चाहती थी।

इसके सबके चलते टीना शिव से काफी नाराज हो जाती हैं। टीना ने निमरित पर चिल्लाते हुए कहा, इस आदमी पर कभी भरोसा नहीं किया जा सकता। यह वरीयता के बारे में नहीं है, यह निर्णय के बारे में है जो हम सभी ने लिया था। आप सभी झूठे हैं। जब से आप कप्तान बने हैं, निमृत आप गलत कर रहे हो। इसके बाद शालिन से बात करते हुए टीना कहती है, निमृत की कप्तानी तीन दिनों में चली जाएगी। बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Nov 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story