प्रतीक सहजपाल ने घर के सदस्यों को लेकर रखी अपनी राय

Bigg Boss 16: Pratik Sahajpal gives his opinion about the housemates
प्रतीक सहजपाल ने घर के सदस्यों को लेकर रखी अपनी राय
बिग बॉस 16 प्रतीक सहजपाल ने घर के सदस्यों को लेकर रखी अपनी राय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 के प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस 16 के सदस्यों को लेकर अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि निमृत अहलूवालिया में ईमानदारी की कमी है और वह शो की फाइनलिस्ट बनने के लायक नहीं हैं। उन्होंने यह भी बताया कि सौंदर्या शर्मा एक चालाक लोमड़ी हैं और टीना दत्ता सच्ची दोस्त नहीं हैं।

होस्ट कृष्णा अभिषेक से बात करते हुए प्रतीक ने कहा कि निमृत अभी बिग बॉस के पहले हफ्ते में जी रही है, उसे पता ही नहीं चलता कि काफी वक्त बीत चुका है और अब वक्त आ गया है कि वह अपने खेल पर ध्यान दे। उन्होंने कहा, निमृत अभी घर के पहले हफ्ते में रह रही है जब वह घर में आई थी और सीजन की पहली कप्तान बनी थी। निमृत में विजेता या शो में फाइनलिस्ट होने का गुण नहीं है। उसके पास आत्मविश्वास और ईमानदारी की कमी है। प्रतीक ने यह भी खुलासा किया कि, सौंदर्या बहुत चालाक है और टीना किसी की सच्ची दोस्त नहीं है।

प्रतीक ने कहा, सौंदर्या बहुत चतुर है, उसने सोचा था कि वह गौतम विग के माध्यम से फाइनल तक पहुंच जाएगी, लेकिन उसके बाहर होने के बाद वह बहुत उलझन में है। मुझे लगता है कि वह अभी बहुत स्मार्ट गेम खेल रही है क्योंकि वह निमृत के गिरोह के साथ मिल रही है क्योंकि वह निमृत के गिरोह के साथ मिल रही है क्योंकि वे बहुमत में है, इसके अलावा कंटेंट और फुटेज के लिए वह अर्चना गौतम के साथ हैं। वह निश्चित रूप से बहुत चालाक लोमड़ी हैं।

टीना के खेल के बारे में पूछे जाने पर, प्रतीक ने कहा, टीना किसी की सच्ची दोस्त नहीं है। एक बार जब आप किसी के दोस्त बन जाते हैं तो आपको उसके साथ खड़ा होना पड़ता है चाहे कुछ भी हो लेकिन वह सिर्फ घर में सौदे कर रही है। लोगों से आपको बचाने की भीख मांग रही है। मुझे नहीं लगता कि यह उसे खेल में आगे ले जाएगा।

कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बज में बिग बॉस से निकाले गए प्रतिभागियों ने दिलचस्प खेल खेले और बिना किसी पक्षपात के घरवालों के बारे में अपनी राय दी। बिग बज वूट पर स्ट्रीम होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story