साजिद खान ने नॉमिनेशन को लेकर शालीन भनोट से किया सवाल

Bigg Boss 16: Sajid Khan questions Shaleen Bhanot about nomination
साजिद खान ने नॉमिनेशन को लेकर शालीन भनोट से किया सवाल
बिग बॉस 16 साजिद खान ने नॉमिनेशन को लेकर शालीन भनोट से किया सवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साजिद खान, जो बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों में से एक हैं, उन्हें विवादित रियलिटी शो में नॉमिनेट करने के लिए सह-प्रतियोगी शालीन भनोट से सवाल करते हुए देखा गया। शालीन से सवाल करते हुए साजिद ने यह भी कहा कि टेलीविजन अभिनेता ने उन्हें शो से पहले बुलाया था। उन्होंने कहा, आपने मुझे शो से पहले फोन किया और कहा कि फराह आपकी बहन की तरह है। जारी किए गए एक प्रोमो में साजिद को एक स्टैंड-अप शो करते देखा जा सकता है, जहां वह शालीन पर कटाक्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

साजिद ने कहा, बिग बॉस के बाद इस घर की दूसरी आवाज शालीन है, यहां आने के पहले तू मुझे कह रहा था कि फराह खान का तू दूसरा भाई है, तो नामांकन में मेरा नाम क्यों है? शालीन को मजाक पसंद नहीं है और उन्होंने साजिद खान के लिए थम्स डाउन कर दिया।

साजिद फिर शालीन से सवाल करते हैं कि वह ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हैं। वह पूछते हैं, कल भी तूने मुझे नामांकित किया था और आज भी तूने मुझे थम्स डाउन दिया, तू कौन सा भाई है। शालिन ने जवाब दिया, आप मुझे पोक कर रहे हो, क्या आप मेरी बात भी सुनना चाहते हैं।

वह साजिद से यहां तक सवाल करते हैं कि वह शो में क्यों हैं। साजिद ने यहां तक कि शालीन के स्पष्टीकरण को सबसे अच्छा कहा। उन्होंने आगे कहा, आप कैसे तय कर सकते हैं कि मैं भाग्यशाली नहीं हूं और दूसरा व्यक्ति है। अगर हर कोई शो में है तो इसका मतलब है कि हम बराबर हैं।

साजिद ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा, आपके कहने का मतलब है कि जब मैं 14 साल का लड़का था, तब से मैंने जो मेहनत की है और सड़कों पर टूथपेस्ट के पैकेट बेचे हैं, वह यात्रा आपको बेकार लगती है और मैं एक योग्य उम्मीदवार नहीं हूं। मेरे लिए कोई मेरे साथ कैसा व्यवहार करता है, यह लोगों का न्याय करने का आधार होगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Oct 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story