बिग बॉस 16: शालिन भनोट ने टीना से कहा, मुझे तुममें कोई दिलचस्पी नहीं

Bigg Boss 16: Shalin Bhanot tells Tina, I am not interested in you
बिग बॉस 16: शालिन भनोट ने टीना से कहा, मुझे तुममें कोई दिलचस्पी नहीं
बिग बॉस बिग बॉस 16: शालिन भनोट ने टीना से कहा, मुझे तुममें कोई दिलचस्पी नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में देखने को मिला है कि शालिन भनोट ने अपनी खास दोस्त टीना दत्ता का दिल तोड़ दिया क्योंकि उन्होंने टीना से साफ- साफ कह दिया कि उनको टीना में कोई दिलचस्पी नहीं है। मंगलवार के एपिसोड में, गोल्डन लोग के रूप में लोकप्रिय दो नए प्रवेशकर्ता शिव ठाकरे और अन्य लोगों के साथ शो पर चर्चा कर रहे थे। इसी बीच, सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुर्जर, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश किया, ने शालिन के गेमप्ले पर विचार किया और इससे वह प्रभावित हुए।

शालिन ने उनसे पूछा, कौन कौन से दाग लगे हैं मेरे दामन में? जिस पर, उन्होंने कहा, बहुत भागते हो पीछे। इससे शालिन अपना आपा खो बैठे और उन्होंने जाकर टीना पर अपना गुस्सा निकाल दिया और उनसे अपनी बात कह दी। शालीन ने साफ किया कि टीना के लिए उनके मन में कोई फीलिंग नहीं है, वह शो के बाद उनसे मिलना भी नहीं चाहते।

उन्होंने कहा, मैं आपके प्यार में पागल हूं, ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरे मन में आपके लिए कोई प्यार या फीलिंग नहीं है। मुझे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है टीना। यह बात सुनकर टीना दत्ता सन्न रह गई। टीना ने शालिन से बात करने की कोशिश की लेकिन शालिन सुनने को तैयार नहीं थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story