दिव्या अग्रवाल ने जीता Bigg Boss OTT, शमिता, राकेश, निशांत को हराकर बनी विनर

Bigg Boss OTT winner is Divya Agarwal bigg boss ott finale live Bigg boss ott grand finale winner name
दिव्या अग्रवाल ने जीता Bigg Boss OTT, शमिता, राकेश, निशांत को हराकर बनी विनर
बिग बॉस ओटीटी दिव्या अग्रवाल ने जीता Bigg Boss OTT, शमिता, राकेश, निशांत को हराकर बनी विनर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "बिग बॉस ओटीटी" की जर्नी शनिवार रात को खत्म हो गई। एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी का खिताब जीत लिया। 6 हफ्ते पहले 8 अगस्त रात 8 बजे शुरू हुआ बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर को हुआ, जहां सभी कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए ट्रॉफी पर दिव्या अग्रवाल ने अपना कब्जा जमाया। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे थे, और फिनाले में दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, राकेश बापट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच टक्कर थी।

बता दें कि विनर को ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख रुपये विनिंग अमाउंट मिला है। एक ओर जहां दिव्या ने शो जीता तो वहीं निशांत फर्स्ट और शमिता सेकेंड रनर अप रहे। गौहर ने दिव्या को बधाई देते हुए ट्वीट भी किया है। शो को दर्शकों ने मिला जुला रिस्पॉन्स दिया है। करण जौहर की होस्टिंग को जमकर ट्रोल किया गया। लोगों ने "बीबी ओटीटी" को सलमान खान के शो बिग बॉस का सस्ता वर्जन बताया। 

जानें कौन है दिव्या अग्रवाल
दिव्या एक एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ मॉडल और डांसर भी हैं। वह हॉरर वेब सीरीज "रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का हिस्सा रह चुकी हैं। दिव्या अग्रवाल एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। प्रियांक से उनका ब्रेकअप सुर्खियों में रहा था। फिलहाल दिव्या वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं। दिव्या, वरुण से अपने रिलेशन को छिपाती नहीं हैं। शो में भी वरुण, दिव्या से मिलने पहुंचे थे और एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर किया था। वरुण बीते दिनों "खतरों के खिलाड़ी" शूट के लिए केप टाउन में थे। 

सलमान खान बिग बॉस 15 के लिए लेंगे 350 करोड़
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस" को पिछले 11 साल से होस्ट कर रहे हैं। इस बार भी सलमान बिग बॉस के सीजन 15 को होस्ट करने वाले हैं। सलमान खान की होस्टिंग काफी सुर्खियां बटोरती है। इसलिए मेकर्स सलमान खान का नाम फाइनल करने के लिए इस बार चौंकाने वाले कीमत चुकाने जा रहे हैं। ओडिशाटीवी रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को इस बार शो होस्ट करने के 350 करोड़ रुपये मिलेंगे। 14 हफ्तों तक चलने वाले इस शो के लिए सलमान खान ने भारी-भरकम फीस चार्ज की है। हालांकि, सलमान खान और मेकर्स की ओर से इसपर अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। 

Bigg Boss OTT की विनर दिव्या अग्रवाल

 

Divya agarwal

 

 

Created On :   18 Sep 2021 4:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story