दैनिक भास्कर हिंदी: बिहार : जन अधिकार छात्र परिषद ने सलमान खान, करण जौहर का पुतला फूंका

June 19th, 2020

हाईलाइट

  • बिहार : जन अधिकार छात्र परिषद ने सलमान खान, करण जौहर का पुतला फूंका

पटना, 19 जून (आईएएनएस)। पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार के लोगों का गुस्सा अभी तक थमा नहीं है। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग जोर पकड़ रही है।

लोगों का कहना है कि सुशांत से पिछले छह महीनों में सात फिल्में छीन ली गई थीं और बॉलीवुड के प्रभावशाली लोग उन्हें जानबूझकर टार्चर कर रहे थे। इसी क्रम में जन अधिकार छात्र परिषद के छात्र नेताओं ने शुक्रवार को कारगिल चौक पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और निर्माता-निर्देशक करण जौहर का पुतला फूंका।

जन अधिकार छात्र परिषद के अध्यक्ष विशाल कुमार ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोगों का हाथ है। सुशांत किसी फिल्मी स्टार के बेटे नहीं थे, इसलिए उनके साथ भेदभाव किया जा रहा था। जो लोग भी सुशांत को परेशान कर रहे थे उनके खिलाफ केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग करते हुए छात्र नेता नीतीश ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी को सुलझाने के लिए इसकी जांच सीबीआई से करानी चाहिए। उनकी आत्मा को तभी शांति मिलेगी जब उनके गुनहगार पकड़े जाएंगे।

खबरें और भी हैं...