बिल गेट्स ने सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को किया फॉलो

Bill Gates followed South Superstar Mahesh Babu on social media
बिल गेट्स ने सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को किया फॉलो
टॉलीवुड स्टार बिल गेट्स ने सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को किया फॉलो

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू को फॉलो करना शुरू कर दिया है।

कुछ दिनों पहले ही साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी पत्नी और जानी मानी एक्ट्रेस नम्रता के साथ न्यूयॉर्क में बिल गेट्स से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही बिल गेट्स ने महेश बाबू को फॉलो करना शुरू कर दिया।

महेश बाबू और नम्रता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अरबपति से मिलने के बाद की तस्वीरें पोस्ट की थीं।

इस तस्वीर में एक्टर महेश बाबू ने लिखा, श्री बिलगेट्स से मिलकर खुशी हुई! इस दुनिया के सबसे महान दूरदर्शी लोगों में से एक और फिर भी सबसे विनम्र! वह वास्तव में एक प्रेरणा हैं।

जवाब में, बिल गेट्स ने महेश बाबू के ट्वीट को उनकी टाइमलाइन पर उद्धृत किया, जैसा कि उन्होंने लिखा, न्यूयॉर्क में रहना हमेशा मजेदार होता है, आप कभी नहीं जानते कि आप किससे मिलेंगे। आपसे और नम्रता से मिलकर बहुत अच्छा लगा!

बिल गेट्स ने हाल ही में महेश बाबू को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करना शुरू कर दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सरकारू वारी पाटा अभिनेता जल्द ही त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में एसएसएमवी28 की शूटिंग शुरू करेंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 July 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story