यूपी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान के बहिष्कार की उठाई मांग

BJP workers in UP raised demand for boycott of film Pathan
यूपी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान के बहिष्कार की उठाई मांग
मनोरंजन यूपी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान के बहिष्कार की उठाई मांग

डिजिटल डेस्क, प्रयागराज। बॉलीवुड सुरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान अपने रिलीज से पहले ही खुब सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का जब पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है तब से फिल्म विवादों में घिर गई है। इस फिल्म को लेकर अब यूपी के भाजपा कार्यकताओं ने बहिष्कार की मांग उठा दी है, जिसके पीछे की वजह है इस गाने में दीपिका के पहने हुए भागवा रंग के वस्त्र।

सबसे पहले इस फिल्म को लेकर मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपना बयान दिया था, अब उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सनातन संस्कृति का अपमान करने का आरोप लगा कर इस फिल्म को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है।

इस मामले में मिश्रा ने कहा है, इस फिल्म का जो यह गाना रिलीज हुआ है इसको बहुत ही गंदे दिमाग का इस्तेमाल करके शूट किया गया है। इस गाने में जो कपड़े पहने हैं दीपिका ने वह बहुत ही अपत्तिजनक हैं। तो ऐसे में या तो गाने को बदल दिया जाए नहीं तो फिल्म को लेकर मध्यप्रदेश में रिलीज से पहले बहुत कुछ देखना पड़ जाएगा।

फिल्म के विषय में बीजेपी नेता राजेश केशरवानी ने कहा है, इस फिल्म के रिलीज नए गाने में दीपिका ने जो कपड़े पहने हैं वह बहुत ही अजीब है और इससे हिंदू धर्म और सनातन संस्कृति का अपमान होता है। बीजेपी नेता ने राज्य सरकार से इस फिल्म को यूपी में बैन लगाने के लिए भी अपना पत्र जारी किया है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी गाने में वेशभूषा को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Dec 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story