दैनिक भास्कर हिंदी: Picture Inside: रेस-3 के लिए जिम में पसीना बहा रहे बॉबी देओल, कुछ ऐसा होगा लुक

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में जहां एक ओर सलमान खान अपना 8 किलो वजन घटा रहे हैं तो वहीं बॉबी देओल ने जिम जाना शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि बॉबी पहली बार बॉडी बिल्डिंग कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले भी वे फिल्म 'अपने' में मुक्केबाज दिखने के लिए काफी मेहनत कर चुके हैं। हाल ही में फिल्म रेस 3 से जुड़ी टीम सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में नजर आई थी।

बिग बॉस 11 के शो में फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा समेत प्रोड्यूसर रमेश तौरानी, बॉबी देओल, जैकलीन, डेजी शाह, शाकिब सलीम फिल्म का प्रचार करने आए थें। खास बात ये है कि रेमो और जैकलीन बिग बॉस के घर में भी गए। इस दौरान दोनों ने घर के सदस्यों से टास्क भी करवाएं। बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो अपने मसल्स दिखाते नजर रहे हैं। बॉबी जिंदगी में पहली बार जिम में पसीना बहा रहे हैं। 

सलमान खान ने ये जानकारी दी कि बॉबी इससे पहले कभी जिम नहीं जाया करते थे, लेकिन इस फिल्म के लिए वो मेहनत कर रहे हैं। बता दें कि बॉबी के भाई सनी देओल और पिता धर्मेंद्र शुरूआत से ही अपने दमदार शरीर के लिए जाने जाते रहे हैं। बॉबी को लंबे समय बैठे रहने के बाद किसी फिल्म में काम मिला है।  

इस फिल्म को रेमो डीसूजा निर्देशित कर रहे हैं, जबकि पिछली दोनों फिल्मों को अब्बास-मुस्तान ने डायरेक्ट किया था। बॉबी देओल के नए लुक की उनके फैंस काफी तारीफ भी कर रहे हैं। फिल्म 'रेस 3' 2018 की ईद पर रिलीज होगी। 

फिल्म की शूटिंग से जुड़ी एक और जानकारी सामने आ रही है जिसमें एक्टर साकिब सलीम को एक स्टंट सीन के दौरान चोट लग गई। साकिब का यह स्टंट सीन सलमान खान के साथ था। सलमान ने तुरंत अपने डॉक्टर को सेट पर बुलाया। साकिब के हाथ में दो टांके लगे हैं।