दैनिक भास्कर हिंदी: अमिताभ बच्चन ने खरीदी 25 बीघा जमीन, क्या करेंगे किसानी?

December 26th, 2018

डिजिटल डेस्क। कहते है ग्लैमर वर्ल्ड में कब किसका सिक्का चलना बंद हो जाए ये कोई नहीं जानता। इसलिए ज्यादातर सितारे अपना बैकअप प्लान लेकर चलते हैं। कोई प्रॉडक्शन में हाथ जमाने लगता है तो कोई डायरेक्शन में तो वहीं कोई मनचाहा साइड बिजनेस करने लगता है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी किया। दरअसल उन्होंने काकोरी में 25 बीघा जमीन खरीदी है। बिग बी के जमीन खरीदने के बाद कयास लगाए जा रहे है कि वो शायद बैकअप प्लान के तहत किसानी करने करने के मूड में हैं। 

 

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड बने पिता, तीसरी वाइफ ने दिया बेटे को जन्म

 

बता दें बिग बी ने काकोरी के किसान पथ के पास स्थित इस जमीन को खरीदा है। इसकी कीमत 14.5 करोड़ रुपए है। बिग बी के पास पहले से काकोरी में 33 बीघा जमीन है। किसान पथ नया बन रहा है और इसके आसपास जमीनों की कीमत काकोरी क्षेत्र में सबसे अधिक है। साथ ही आने वाले समय मे किसान पथ के आसपास स्थित जमीनों की कीमत कई गुना और बढ़ने की उम्मीद है।

 

ये भी पढ़ें-बारिश का सीन शूट करने के बाद बीमार हुए अमिताभ बच्चन

 

फिलहाल अधिकारी इसकी औपचारिक तौर पर पुष्टि नहीं कर रहे हैं लेकिन सूत्रों का कहना है कि रजिस्ट्री हो चुकी है। दाखिल खारिज अभी नहीं हुआ है। अमिताभ बच्चन ने यह जमीन चौधरी खेड़ा में 14.50 करोड़ रुपए में खरीदी है। उनके पास चौधरी खेड़ा और मुज्जफरपुर पलियाकलां में पहले से जमीनें हैं। बॉलीवुड की पसन्द बन रहे लखनऊ में फिल्मी सितारों को अवध की जमीन पसन्द आ रही है।

 

कुछ समय पहले फिल्म स्टार गोविंदा भी यहां जमीन देखने आए थे। सौदा पटा नहीं लेकिन जाते जाते यह वादा जरूर कर गए कि लखनऊ में आज नहीं तो कल जमीन जरूर खरीदेंगे। इसके अलावा एक अदाकारा ने भी लखनऊ में जमीन खरीदने की इच्छा जताई थी।