दैनिक भास्कर हिंदी: ऐश्वर्या राय ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू, फोटोज शेयर करते ही बने लाखों फॉलोअर्स

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों भारत ही नहीं दुनिया भर में कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के चर्चें हो रहे हैं। हॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड भी पूरी तरह से कान समारोह के रंग में रंग चुका है। इस फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन लगातार 17वीं बार शामिल हो रही हैं। कान फिल्म फेस्टिवल में फैन्स को ऐश्वर्या के लुक का बेसब्री से इंतजार था और उनके लेटेस्ट लुक को देखने का फैन्स के लिए जरिया सोशल मीडिया ही है। ऐसे में ऐश्वर्या ने फैन्स को एक गुड न्यूज देते हुए इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर अपनी कान लुक की फोटोज शेयर की है। इंस्टाग्राम से जुड़ते ही ऐश्वर्या को हजारों लोगों ने फॉलो किया और उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

कान में ऐश्वर्या राय बच्चन 

कान फिल्म फेस्टिवल 8 मई को शुरू हुआ है और ये 19 मई तक चलेगा। ऐश्वर्या 12 मई की शाम अपनी बेटी आराध्या के साथ कान समारोह में पहुंची थीं। ऐश्वर्या राय बच्चन करीब 16 साल से यानी साल 2002 से लगातार कान फ़िल्म फेस्टिवल में भाग लेती रही और इस बार कान में उनका यह 17वां साल है। कान्स में शिरकत के साथ ही ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू कर लिया है और समय-समय पर वो अपने अपडेट्स इंस्टा पर भी शेयर कर रही हैं। रविवार को कान्स के रेड कारपेट पर यह ऐश्वर्या का दूसरा दिन था। ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे रेड कारपेट पर उतरीं तो उन्होंने सबका दिल जीत लिया। ऐश्वर्या ने रामी काडी का तैयार किया हुआ सिल्वर गाउन पहना था।

 रविवार को कान के रेड कारपेट पर जाने से पहले उनकी बेटी आराध्या ने उन्हें किस देकर यूं अपना प्यार जताया। 

इससे पहले शनिवार को ऐश्वर्या ने बटरफ्लाई गाउन में रेड कारपेट पर वॉक किया था। उनका वो अंदाज भी फैन्स को काफी पसंद आया। ऐश की इस ड्रेस में गाउन के साथ तीन मीटर लंबी केप अटैच थी, जिस पर‍ सिल्क थ्रेड से कारीगरी की गई थी। इस गाउन वो किसी मोरनी की तरह खूबसूरत लग रहीं थीं।

इतना ही नहीं कान फेस्टिवल से थोड़ा वक्त निकालकर ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ घूमने-फिरने के साथ ही खूब मस्ती भी कर रही हैं। मां-बेटी का एक वीडियो ऐश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर जारी किया गया है। जिसमें ऐश आराध्या के साथ खेल रहीं हैं। फेस्टिवल में लोग जिनता ध्यान ऐश पर दे रहे हैं उतना ही ध्यान उनकी बेटी भी बटोर रही हैं। 

सोशल मीडिया से बना रखी थी दूरी

काफी लंबे अरसे से फैन्स चाह रहे थे कि ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर डेब्यू करें लेकिन ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया से दूर थीं। हाल में ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फैन्स के लगातार रिक्वेस्ट के बाद ही इन्स्टा पर अपना डेब्यू किया है। एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने कहा था कि 'मुझे लगता है कि हर किसी को सोशल मीडिया का इस्तेमाल इसकी ताकत की वजह से करना चाहिए ना कि इसका इस्तेमाल ऐसे करना चाहिए कि ये आपको अलग कर दे। बच्चन परिवार से इंस्टाग्राम में शामिल होने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन नई सदस्य बनी हैं। 

अभिनेत्री ने कान्स लुक के कुछ क्लिक के साथ सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की। इस फोटोज में उनकी बेटी आराध्या भी नजर आई। ऐश्वर्या की फेसबुक, ट्विटर और फेसबुक पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।