अपने फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुई आलिया, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Bollywood Actress Alia Bhatt Trolled For Cover Photo Of Magazine
अपने फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुई आलिया, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
अपने फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुई आलिया, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटो शूट के बाद ही उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। आलिया पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने फोटोशूट के लिए मशहूर सिंगर दुआ लिपा के कैंपेन कवर को कॉपी किया है। इस बात का खुलाया तब हुआ, जब इंस्टाग्राम पर एक अंकाउट द्वारा आलिया के मैगजीन फोटोशूट की आलोचना की गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

यह इंस्टा अकाउंट अक्सर  डिजाइनर्स, स्टायलिस्ट्स और फैशन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को कॉपी करने के लिए आलोचना करता है। इसी अकाउंट ने आलिया को ट्रोल किया और ​स्टाइलिस्ट पर कवर चोरी करने का आरोप लगाया। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आलिया और दुआ लिपा के कवर की तुलना की गई हैं इस पोस्ट में लिखा है कि मैगजीन्स और उनकी खुल्लमखुला कॉपी। मैगजीन्स को थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए।

ट्रोल होने के बाद आलिया ने इस मुद्दे पर अपनी सफाई पेश की, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि "मैंने इस कवर के लिए 6 फरवरी को शूट किया था और मैं जहां तक गलत नहीं हूं तो इस दूसरी तस्वीर को 24 फरवरी को अपलोड किया गया है। मैं कोई जासूसी की कोशिश नहीं कर रही हूं लेकिन आप लोगों को कुछ क्रेडिट देना तो बनता है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I desire therefore I exist

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

वैसे भी कहा जाता है कि फैशन मैगजीन अक्सर अपने कवर पेज के लिए दूसरी मैगजीन के आइडिया को कापी करती रहती हैं। कई बार मैगजीन के मालिक इसे लेकर आपत्ति व्यक्त करते हैं, आइडिया चुराने के लिए एक दूसरे को फटकार भी लगाते हैं। इसके बावजूद भी ऐसा होता रहता है। 

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इस फिल्म करण जौहर की फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी ​य​ह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं, जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे नज़र आएंगे।

Created On :   30 March 2019 4:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story