बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म चकदा एक्सप्रेस शूटिंग की शुरु

Bollywood actress Anushka Sharma starts shooting for Chakda Express
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म चकदा एक्सप्रेस शूटिंग की शुरु
चकदा एक्सप्रेस बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म चकदा एक्सप्रेस शूटिंग की शुरु
हाईलाइट
  • बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म चकदा एक्सप्रेस शूटिंग की शुरु

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिंदी सिनेमा जगत की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को अपनी अगली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग शुरू कर दी है।

ये फिल्म भारत की तेज गेंदबाज झूलन की कहानी है, जिसके लिए अनुष्का शर्मा ने बहुत मेहनत की है और कई दिनों का कोशिश के बाद झूलन के चरित्र में खुद को ढाल लिया है।

एक सूत्र ने कहा, हां, यह सच है। अनुष्का शर्मा की बहुचर्चित फिल्म चकदा एक्सप्रेस आज से शुरू हो गई है। इसे एक शानदार और रोचक फिल्म बनाने के लिए निमार्ताओं द्वारा कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

सूत्र ने कहा, याद रहे कि माँ बनने के बाद अनुष्का की यह पहली फिल्म है। इसलिए, उन्हें पर्दे पर वापस देखने की बहुत उम्मीद है क्योंकि उन्होंने भारतीय सिनेमा की एक प्रमुख महिला से कुछ सबसे उल्लेखनीय प्रदर्शन दिए हैं।

सूत्रों से पता चला है कि फिल्म की शूटिंग भारत और इंग्लैंड में की जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का क्रिकेट फिल्म के 30 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग के लिए यूके जाएगी, जो चकदा एक्सप्रेस के बड़े पैमाने पर माउंटिंग को दर्शाता है।

ये फिल्म चकदा एक्सप्रेस झूलन की प्रेरणादायी यात्रा को दशार्ती है क्योंकि वह भारत के लिए क्रिकेट खेलने के अपने सपने को पूरा करने के लिए गलत राजनीति से उत्पन्न बाधाओं के बावजूद सीढ़ी पर चढ़ती है। और झूलन अपने लक्ष्य में सफल रही और भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए आदर्श बनी।

2018 में, झूलन के सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था।

झूलन के नाम एक अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story