एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को है कोलकत्ता से खास लगाव

Bollywood actress Rani Mukherjee has a special attachment to Kolkata
एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को है कोलकत्ता से खास लगाव
बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को है कोलकत्ता से खास लगाव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 28वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन करने जा रहीं हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि कोलकाता की यात्रा हमेशा उनके लिए खास होती है क्योंकि ये उनके बचपन की यादें ताजा कर देती है।

रानी मुखर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए यात्रा करेंगी। रानी पिछले कई सालों से यहां मुख्य अतिथि के तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराती रही हैं। इस बार रानी के करियर को लेकर एक खास तरह का जश्न मनाया जा रहा है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं।

इस दौरान कुछ पलों को याद करते हुए रानी ने कहा, कोलकत्ता आना मेरे लिए हमेशा ही बहुत खूबसूरत एहसास होता है। मेरे लिए कोलकत्ता मेरे बचपन और सिनेमा से जुडा हुआ है।

इसके साथ ही रानी मुखर्जी ने आगे कहा, कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव ने सत्यजीत रे, ऋत्विक घटक, मृणाल सेन और कई बंगाली कलाकारों और तकनीशियनों जैसे फिल्म निमार्ताओं की विरासत का जश्न मनाया है। इन सभी ने सिनेमा की दुनियां में अपना बहुत ही शानदार योगदान दिया है।

अभिनेत्री ने अपनी बात रखते हुए कहा, इस बार मेरे करियर का जश्न मनाया जा रहा है जो कि मेरे लिए काफी गर्व की बात है और इसके लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Dec 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story