कृति के 29वें जन्मदिन पर बॉलीवुड ने दी बधाई

कृति के 29वें जन्मदिन पर बॉलीवुड ने दी बधाई
हाईलाइट
  • अभिनेत्री कृति सैनन शनिवार को 29 साल की हो गईं और इस खास मौके पर हर किसी ने खासकर इंडस्ट्री में उनके दोस्तों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी
  • साल 2014 में हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति ने साल 2015 में रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में शाहरुख खान
  • काजोल और वरुण धवन के साथ काम किया
  • लेकिन साल 2017 में आई फिल्म बरेली की बर्फी से उन्हें खास पहचान मिली

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री कृति सैनन शनिवार को 29 साल की हो गईं और इस खास मौके पर हर किसी ने खासकर इंडस्ट्री में उनके दोस्तों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

साल 2014 में हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति ने साल 2015 में रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में शाहरुख खान, काजोल और वरुण धवन के साथ काम किया, लेकिन साल 2017 में आई फिल्म बरेली की बर्फी से उन्हें खास पहचान मिली।

हाल ही में कृति लुका छिपी में कार्तिक आर्यन संग नजर आईं, इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। कृति ने हालिया रिलीज फिल्म अर्जुन पटियाला में भी काम किया है। आने वाले समय में वह पानीपत और हाउसफुल 4 में नजर आएंगी।

बरेली की बर्फी में कृति के सह-कलाकार रहे आयुष्मान खुराना ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, हैप्पी बर्थडे प्यारी सैनन! आपकी फिल्म अर्जुन पटियाला और जो भी आप कर रही हैं उन सभी के लिए शुभकामनाएं।

दिलवाले और अर्जुन पटियाला में कृति के सह-कलाकार वरुण शर्मा ने इस मौके पर लिखा, पूरी दुनिया में सबसे प्यारी, अच्छी, प्रतिभाशाली, मेहनती, केयरिंग और क्यूटेस्ट ब्रो को जन्मदिन की बधाई। आपका यह साल काफी बेहतरीन रहे! आप जैसी हैं वैसी ही बनी रहे। ढेर सारा प्यार!!

सोनाक्षी सिंहा ने इंस्टाग्राम पर कृति के साथ की अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, जन्मदिन की बधाई।

--आईएएनएस

Created On :   27 July 2019 10:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story