रक्षाबंधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने बहनों के साथ मनाई राखी, यहां देखें प्यारी तस्वीरें

Bollywood celebs celebrated Rakhi with sisters on Raksha Bandhan, see cute pictures here
रक्षाबंधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने बहनों के साथ मनाई राखी, यहां देखें प्यारी तस्वीरें
रक्षाबंधन 2022 रक्षाबंधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने बहनों के साथ मनाई राखी, यहां देखें प्यारी तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रक्षाबंधन का त्योहार आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स तक काफी धूम धाम से मनाते हैं। रक्षाबंधन के मौके पर सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया पर कई दिल को खुश करने वाली तस्वीरें शेयर की है। ऋतिक रोशन से लेकर सैफ अली खान तक की फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही है। "कृष" ऋतिक रोशन ने अपनी बहन सुनैना रोशन और कजिन ईशान और पश्मीना के साथ नजर आ रहे हैं।

ऋतिक ने बांधी बहन को राखी
ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बहनों और भाइयों ने इस साल एक-दूसरे को राखी बांधी। रक्षा दोनों तरफ से होती है। सभी को राखी मुबारक! ..1996 का वह पल हम एक बार फिर @suranika @sabazad द्वारा निर्देशित किया गया है।" पहली तस्वीर 1996 की है, जिसमें एक्टर अपनी बहन सुनैना और अपने चचेरे भाई-बहन ईशान और पश्मीना के साथ रक्षा बंधन मनाते नजर आ रहे है। दूसरी तस्वीर इस साल की है, जिसमें चारों 26 साल बाद उसी तरह पोज देते दिखाई दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में ऋतिक को अपनी बहन सुनैना की कलाई पर राखी बांधते देखा जा सकता है। 

इनाया ने बांधी तैमूर को राखी 

राखी का जश्न पटौदी परिवार में भी खूब नजर आया, सोहा अली खान की बेटी इनाया ने अपने कजिन भाई तैमुर अली खान और जहांगीर अली खआन को राखी बांधी। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राखी की प्यारी तस्वीरे शएयर की है, जिसमें भाई-बहनों को प्यार साफ झलक रहा है। वहीं सारा अली खान ने भी अपने इस्टा स्टोरी के जरिए भाइयों को राखी विश की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वरुण धवन ने शएयर की फोटोज

राखी के खआस मौके पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपनी बहनों के साथ एक प्यारी फोटो शएयर की है, वहीं एक तस्वीर में वरूण अपनी कलाई पर बंधी राखी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

Created On :   12 Aug 2022 6:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story