दैनिक भास्कर हिंदी: सोशल मी​डिया पर हुई सोनचिड़िया की तारीफ, सेलेब्स ने बताया कहानी को दमदार

March 1st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म सोन चिड़िया सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ​द्वारा किया गया है। इस फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओं के बारे में है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी जैसे कई उन्दा कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चारो तरफ फिल्म को लेकर चर्चा जारी थी। हालही में सोनचिड़िया की स्पेशल ​स्क्रीनिंग रखी गई। स्क्रीनिंग के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ की। इतना ही नहीं दर्शकों द्वारा भी इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। 

 

 

सोनचिड़िया जैसी शानदार फिल्म को देखने के बाद फिल्ममेकर अलंकृता श्रीवास्तव ने लिखा- ''मूवी बेहतरीन है। फिल्म में इतने दिलचस्प किरदार है जो आपका दिल दहला देते हैं। अभिषेक चौबे शानदार निर्देशक हैं। सभी कलाकारों ने शानदार काम किया है। मुझे लगता है कि दुनिया को एक अभिनेता के रूप में रणवीर शौरी को उसका असली रूप देना होगा। वह कैसे सोनचिड़िया में चमकते हैं। मैं उनकी अदाकारी को भूल नहीं पा रही हूं। बधाई हो! आप शानदार हैं।''

राइटर अतुल सभरवाल ने फिल्म को देखकर ट्वीट किया- #RSVPMovies ने एक ऐसी पटकथा का समर्थन किया और मूवी में भूमि और सुशांत जैसे कलाकारों को लिया। हर कोई मूवी को उस मुकाम पर लेकर गया है जहां कोई मुख्यधारा की हिंदी फिल्म शायद ही ले जाने की हिम्मत करे।

एक्टर जैकी भगनानी ने मूवी में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी और आशुतोष राणा की एक्टिंग की तारीफ की है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लोगों ने इसे पावरफुल और एंटरटेनिंग बताया। साथ ही सुशांत और भूमि की एक्टिंग की तारीफ भी की।