दैनिक भास्कर हिंदी: अपने शौक पूरे करने के लिए ये एक्ट्रेस करती थीं पेट्रोल पम्प पर काम

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आप सबने 2008 में आई 'Fashion' मूवी तो देखी होगी। इस फिल्म में अपनी 'बिकिनी' लुक से तहलका मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोड़से बुधवार को 31 साल की हो गई। Fashion Girl मुग्धा का जन्म महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था और एक समय वो अपना खर्चा निकालने के कई अलग-अलग काम करती थी, ताकि उनके शौक पूरे हो सके। मुग्धा इस समय बॉलीवुड से भले ही गायब हो गई हों लेकिन वो इन दिनों अपने से 18 साल बड़े बॉयफ्रेंड राहुल देव के साथ लिव-इन में रह रहीं हैं। इस खास मौके पर जानिए मुग्धा से जुड़ी कुछ खास बातें।

Mugdha-Godse

अपनी पढ़ाई के दिनों में अपना खर्चा निकालने और शौक पूरे करने के लिए मुग्धा ने पेट्रोल पंप पर भी काम किया है, जिसके लिए उन्हें 100 रुपए मिलते थे। 

mugdha-godse-wallpapers

मुग्धा ने साल 2008 में आई 'Fashion' मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'जेल', 'हीरोइन', 'ऑल द बेस्ट', 'साहेब बीवी और गैंग्सटर' समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 
मुग्धा 2004 में मिस इंडिया की समी फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके अलावा कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट की विनर भी रह चुकी हैं। मुग्धा को Fashion के लिए बेस्ट फिमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

mugdha-godse_143712832820


इन दिनों मुग्धा अपने से 18 साल बड़े राहुल देव के साथ लिव-इन में रह रहीं हैं। 

mugdha-rahul