दैनिक भास्कर हिंदी: झलका नीतू का दर्द, लिखा -शादी के 38 साल बाद यही होता है

January 17th, 2019

डिजिटल डेस्क,मुबंई। आम महिला हो चाहे कोई सेलिब्रिटी, सबको अपने पति से एक ही शिकायत होती है कि शादी के इतने साल बाद उनके पति बोरिंग हो जाते हैं। किसी चीज, किसी बात में उनका ध्यान ही नहीं रहता। कुछ ऐसी ही एक तस्वीर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू सिंह ने भी पति ऋषि कपूर के साथ शेयर की है। जहां लंच करते हुए नीतू सिंह ऋषि कपूर के साथ सेल्फी क्लिक कर रही हैं तो वहीं ऋषि अपने फोन में बिजी दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए नीतू सिंह ने कैप्शन में लिखा कि, Lunch date, ये होता है शादी के 38 साल बाद, हसबैंड फोन में बिजी है और मै सेल्फी क्लिक कर रही हूं। (Lunch date this is what hapens after 38 years of marrige husband on the fhone and i'm clicking selfies)। 

बता दें ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं और इस तस्वीर में ऋषि पहले से काफी कमजोर भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फोटो के शेयर होते ही लोग उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। तो वहीं एक यूजर्स ने ये भी पूछा कि क्या आपको कैंसर है। लंच करते वक्त लंच टेबल पर वाइन से भरी बोटल और दो ग्लास भी नजर आ रहे हैं। 22 जनवरी को ऋषि कपूर और नीतू सिंह की मैरिज एनिवर्सरी है। इस दिन इनकी शादी को पूरे 39 साल हो जाएंगे। 

 
सिंतबर 2018 को ऋषि इंडिया से रवाना हुए थे और पिछले 3 महीने से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा था कि सभी को हैलो, में किसी चीज का इलाज कराने अमेरिकी जा रहा हूं। साथ ही ये भी कहा कि में अपने चाहने वालों से गुजारिश करता हुं कि किसी तरह का बेमतलब कयास न लगाएं। मुझे हिन्दी सिनेमा में काम करते हुए 45 साल से भी ज्यादा वक्त हो चुका है। आप सभी के प्यार और दुआओं की बदौलत में ठीक होकर जल्द ही लौटकर आउंगा। 

खबरों की मानें तो ऋषि के न्यूयॉक जाने के दो दिन बाद ही यानी 1 अक्टूबर को उनकी 87 साल की मां कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया था, लेकिन अंतिम संस्कार में न तो ऋषि पहुंचे और न ही उनकी पत्नी। हां उनका बेटा रणबीर कपूर जरुर यहां दिखाई दिये गए थे। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर ऋषि के कैंसर की खबर वायरल हुई थी, लेकिन ऋषि के भाई रणधीर कपूर ने इस बात से मना किया था। 

 

खबरें और भी हैं...