दैनिक भास्कर हिंदी: 'भूमि' के बाद इस हिट सीरीज के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे संजय दत्त

August 14th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जेल से आने के बाद बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी कमबैक फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ये फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसके बाद भी उनके खाते में बहुत सी फिल्में हैं, जिनमें से एक 'साहब बीवी और गैंगस्टर-3' भी है। इसमें संजय दत्त गैंगस्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। भूमि की रिलीज के बाद वे इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे।

तिग्मांशु धुलिया की साहब बीवी और गैंगस्टर-1 और 2 दोनों ही सुपर हिट थी। इस फिल्म में जिमी शेरगिल, माही गिल मुख्य भूमिका में हैं। जबकि पहली फिल्म में रणदीप हु़ड्डा गैंगस्टर बने थे और दूसरी फिल्म में इरफान खान इस भूमिका में थे। इस हिट फिल्म की तीसरी सीरीज में गैंगस्टर के लिए संजय दत्त ने हां कर दी है। इन दिनों संजय 'साहब बीवी...' की स्क्रिप्ट पढ़ने के साथ-साथ अपने लुक पर भी काम कर रहे हैं।

पिछले दिनों संजय दत्त ने सोशल साइट इंस्टाग्राम में एक फोटो पोस्ट कर बताया था कि यह नया लुक उनकी अगली फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर-3' के लिए है। संजय दत्त ने बताया कि वे इस फिल्म में अपने लुक को लेकर कई तरह के प्रयोग कर रहे हैं। खास तौर पर वह अपने हेयर कट पर कई तरह के अलग-अलग प्रयोग कर रहे हैं।