बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान हुए कोरोना पॉजिटिव, फैन्स ने जताई चिंता

Bollywood superstar Shahrukh Khan became corona positive, Mamta Banerjee said, get well soon Shahrukh
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान हुए कोरोना पॉजिटिव, फैन्स ने जताई चिंता
कोरोना ने बढ़ाई चिंता बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान हुए कोरोना पॉजिटिव, फैन्स ने जताई चिंता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना देश में एकबार फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान भी इस महामारी के शिकार हो चुके हैं। एएनआई न्यूज के मुताबिक सुपरस्टार शाहरूख खान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। शाहरूख के कोरोना पॉजिटिव की खबर मिलते ही, उनके प्रशंसक काफी चिंतित हैं। बीते शनिवार को एक्टर कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई थी। पिछले महीने अभिनेता अक्षय कुमार को कोविड पॉजिटिव पाया गया था।

सीएम ममता ने किया ट्वीट

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा है कि मुझे अभी पता चला है कि हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान को कोविड पॉजिटिव पाया गया है। सुपरस्टार के लिए सबसे तेजी से ठीक होने की प्रार्थना करें। ठीक हो जाओ शाहरुख! वसंत जल्द से जल्द!

महाराष्ट्र में कोरोना ने बढ़ाई चिंता

इन दिनों महाराष्ट्र में कोरोना ने पैर फैलाना शुरू कर दिया है। बीते कुछ दिनों से कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद राज्य में महामारी की चौथी लहर की आहट हो सकती है। रविवार को सूबे के पर्यावरण और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने लोगों से न घबराने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि राज्य में कोरोना महामारी की चौथी लहर देखी जा सकती है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस से संबंधित मौतें नहीं बढ़ रही है। 

मुंबई  में टूटा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि बीते शनिवार को महाराष्ट्र के कुल 1,357 मामलों में से अकेले मुंबई शहर से 889 मामले थे। मुंबई में कोरोना संक्रमण से एक युवक की मौत भी हुई है। बताया जा रहा है कि मुंबई पिछले चार महीने के मुकाबले एक दिन में इतना कोरोना के मामले सामने आए हैं। वहीं बीते 31 मई को कोरोना के 506 नए केस मरीज मिले थे। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के कारण स्वास्थ्य विभाग भी चिंतित है।

 

Created On :   5 Jun 2022 1:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story